S M L

तनुश्री के समर्थन में आए पुलकित, कहा- ऐसे लोगों को फिल्म बिरादरी से कर दिया जाए बेदखल

सबसे पहले फिल्मी दुनिया के लोगों को सक्रिय होकर कोशिश करनी चाहिए और इस प्रथा को बदलना चाहिए

Updated On: Oct 07, 2018 11:37 PM IST

Arbind Verma

0
तनुश्री के समर्थन में आए पुलकित, कहा- ऐसे लोगों को फिल्म बिरादरी से कर दिया जाए बेदखल

तनुश्री दत्ता ने शनिवार को ही नाना पाटेकर, हॉर्न ओके प्लीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और मनसे के कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. लेकिन एक बात जो है वो ये कि इसमें लोग तनुश्री के साथ आना नहीं छोड़ रहे. यानि तनुश्री के समर्थन में बॉलीवुड सितारे बढ़ते ही जा रहे हैं. अब अबिनेता पुलकित सम्राट ने भी तनुश्री का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी पोस्ट कर अपनी बात रखी है.

तनुश्री के समर्थन में आए पुलकित सम्राट

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद इन दिनों देश और विदेशी मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है. साथ ही तनुश्री के समर्थन में लोग भी सामने आते जा रहे हैं. अब इनमें पुलकित सम्राट का नाम भी शामिल हो गया है. पुलकित ने फेसबुक पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट की है. उन्होंने लिखा है कि, ‘समानता, स्वतंत्रता और बिना भेद-भाव वाले गुणों से बने बॉलीवुड उद्योगके एक अंग के तौर पर मुझे लगता है कि मुझे आगे आकर इस आडंबर का पर्दाफाश करना होगा. मुख्य रूप से इस मामले में जिसमें तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म सेट पर उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. एक समाज के तौर पर कहीं न कहीं हम चुप्पी को बढ़ावा देते हैं. हम शक्तिशाली लोगों पर गलत आरोप लगाने से इसलिए डरते हैं कि कहीं इससे हमारे करियर या सामाजिक स्थिति पर गलत प्रभाव न पड़े. प्रशासन की उदासीनता से इस मामले में कोई फायदा नहीं मिलता.’

फिल्म बिरादरी से कर दिया जाए बेदखल

पुलकित ने ऐसे मामलों पर फिल्म बिरादरी से साथ आकर जहरीले लोगों को बेदखल करने की अपील की है. सबसे पहले फिल्मी दुनिया के लोगों को सक्रिय होकर कोशिश करनी चाहिए और इस प्रथा को बदलना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi