S M L

National Awards 2018: एक छोटे से गांव के इस बच्चे का सपना आज पूरा हो गया: पंकज त्रिपाठी

एक्टर पंकज त्रिपाठी को फिल्म ‘न्यूटन’ के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा

Akash Jaiswal Updated On: Apr 13, 2018 02:46 PM IST

0
National Awards 2018: एक छोटे से गांव के इस बच्चे का सपना आज पूरा हो गया: पंकज त्रिपाठी

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपने किरदार से अपने छवि की छाप छोड़ने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी को आज राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मनित करने की घोषणा की गई. 65वें राष्ट्रीय पुरस्कार की घोषणा कारते हुए बताया गया कि फिल्म ‘न्यूटन’ को इस साल की सर्वश्रेष्ठ हिंदी फीचर फिल्म का अवॉर्ड दिया जाएगा. साथ ही बताया गया कि इस फिल्म में अपने किरदार के लिए पंकज त्रिपाठी को स्पेशल मेंशन के तौर पर अवॉर्ड दिया जाएगा.

अपनी इस जीत से गदगद हुए पंकज ने एक वीडियो मैसेज जारी करके अपनी दिल की बात अपने फैंस के साथ शेयर की है. पंकज ने कहा, “मैं बेहद खुश हूं. ये मेरे लिए एक महत्वपुर्ण लम्हा है और मुझे तो पता भी नहीं था कि मैं भी इस दौड़ में शामिल हूं. ये अपने आप में सबसे खुशी की बात है कि पूरे देश को ये लगा कि फिल्म ‘न्यूटन’ में मेरा किरदार इतना अच्छा था कि मुझे स्पेशल मेंशन के तौर पर राष्ट्रीय पुरस्कार दिया जाना चाहिए. मेरे निर्देशक और मेरे को-स्टार्स ने इस फिल्म में मेरे काम को आसन बनाया है. एक छोटे से गांव से आए इस बच्चे का सपना आज पूरा हो गया.”

आपको बता दें कि फिल्म ‘न्यूटन’ में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में पंकज ने एक सीआरपीएफ ऑफिसर की भूमिका निभाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi