S M L

Shocking: जितेंद्र पर 75 साल की उम्र में लगे यौन शोषण के आरोप, पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट

पुलिस में जितेंद्र के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी गई है और उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की गई है

Arbind Verma Updated On: Feb 07, 2018 07:12 PM IST

0
Shocking: जितेंद्र पर 75 साल की उम्र में लगे यौन शोषण के आरोप, पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट

गुजरे जमाने के अभिनेता जितेंद्र एक नए विवाद में फंस गए हैं. दरअसल, 75 साल की इस उम्र में जितेंद्र पर यौन शोषण का आरोप लगा है. और ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी कजिन ने लगाए हैं. उन्होंने जितेंद्र के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है और उनकी गिरफ्तारी की मांग की है.

यौन शोषण के आरोप में फंसे अभिनेता जितेंद्र

अभिनेता जितेंद्र 75 साल की उम्र में यौन शोषण के आरोप में फंस गए हैं. जितेंद्र पर ये आरोप उनकी अपनी कजिन ने ही लगाए हैं. इन आरोपों के बाद उनकी कजिन ने पुलिस में जितेंद्र के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी और उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की है. कजिन ने बताया कि ये मामला काफी पुराना है. उस वक्त जितेंद्र की उम्र महज 18 साल की थी और वो उनसे 10 साल छोटी थीं. उन्होंने कहा कि, ‘फेमिनिस्ट अवेयरनेस कैंपेन #METOO के चलते उन्हें इतने सालों बाद अपनी बात रखने की हिम्मत मिली.’

जितेंद्र ने शोभा से भागकर की थी शादी

अभिनेता जितेंद्र ने एयर होस्टेस शोभा कपूर से भागकर शादी की थी. जितेंद्र का नाम शादी से पहले कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. हेमा मालिनी और श्रीदेवी के अलावा उनका नाम जया प्रदा के साथ भी जुड़ा लेकिन इसमें सच्चाई न मिल पाने की वजह से ये खबरें वहीं दब गई थीं. जितेंद्र ने अपने करियर में सैकड़ों फिल्में की हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi