S M L

इरफान खान नहीं ले रहे हैं आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट, प्रवक्ता ने बताया महज अफवाह

वैद्य बालेन्दु प्रकाश ने किया था दावा

Updated On: Mar 25, 2018 11:47 AM IST

Arbind Verma

0
इरफान खान नहीं ले रहे हैं आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट, प्रवक्ता ने बताया महज अफवाह

इरफान खान इन दिनों ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ जैसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त हैं और वो अपना इलाज लंदन में करवा रहे हैं. लेकिन अभी कुछ दिनों से खबरें ये आ रही थीं कि वो अब आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट लेंगे, लेकिन इरफान के प्रवक्ता ने ये साफ करते हुए कहा है कि ये सारी बातें महज एक अफवाह हैं.

इरफान नहीं लेंगे आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट

कई दिनों से ये खबर चल रही थी कि मशहूर अभिनेता जिस बीमारी से जूझ रहे हैं, उसके लिए वो अब आयुर्वेदिक इलाज करवाएंगे लेकिन उनके प्रवक्ता ने ये साफ शब्दों में कहा है कि ऐसी कोई भी बात नहीं है. ये महज एक अफवाह है जो फैलाई जा रही है. उनके इलाज से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए उनकी पत्नी के बयान का इंतजार करें.

वैद्य बालेन्दु प्रकाश ने किया था दावा

इरफान खान की बीमारी के खुलासे के बाद आयुर्वेदिक डॉक्टर वैद्य बालेन्दु प्रकाश ने ये दावा किया था कि वो इरफान खान का इलाज कर रहे हैं. लेकिन इरफान के प्रवक्ता ने कहा कि, ‘वैद्य बालेन्दु प्रकाश ने एक बार फोन जरूर किया था लेकिन इलाज को लेकर उनसे किसी भी तरह की कोई बात नहीं हुई. किसी की बीमारी का खुद की पब्लिसिटी के लिए फायदा उठाना अच्छी बात नहीं है. जैसा कि आपको पता है कि इरफान ने पहले भी कहा था कि थोड़ सा स्पेस दें और किसी भी तरह की जानकारी के लिए उनकी पत्नी के स्टेटमेंट का इंतजार करें.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi