S M L

फिल्म 'सवा' से प्रड्यूसर बन रहे हैं एक्टर ग्रेब्रियल वत्स

2017 के मिस्टर इंडिया विनर रविंदर कुहर होंगे फिल्म के लीड एक्टर

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jul 18, 2018 03:06 PM IST

0
फिल्म 'सवा' से प्रड्यूसर बन रहे हैं एक्टर ग्रेब्रियल वत्स

गौतम और गेब्रियल ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी आगामी फिल्म का खुलासा करते हुए बताया कि ये दोनों ही अपने एक नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं. “हम पिछले दो साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे और अब हम इस स्थिति में गए हैं कि इसके बारे में बात कर सकें. हम इस प्रोजेक्ट की जर्नी को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस प्रोजेक्ट में हमें बहुत समय लगने वाला है और हम इस फिल्म के तीनों पार्ट्स को बनाने को लेकर काफी एक्साइटड हैं”

दोनों ने फिल्म के मुख्य किरदार के लिए देश भर में पिछले 10 महीने तक ऑडिशन किया हैं. स्नाइपर एंटरटेनमेंट में ‘रविंदर कुहर’ को 5 साल और तीनों फिल्मों के लिए साइन किया है.

Gautam Chaudhry

“10 महीने ऑडिशन करने के बाद हमें हमारा लीड एक्टर, रविंदर कुहर मिल गया. ये फिल्म में डबल रोल निभाने वाले हैं. उन्होंने सुपर हीरो ट्रांसफॉर्मेशन के लिए 6 महीने जमकर ट्रेनिंग की है. फिल्म में उनका डबल रोल सभी को चौंकाने वाला होगा क्योंकि दोनों ही किरदार एक दूसरे से बहुत अलग हैं. एक किरदार पाकिस्तानी इंटेलिजेंस सर्विस आईएसआई के खिलाफ काम करते हुए नजर आएगा. इस फिल्म में निहारिका पवार और गोविन्द नामदेव भी बहुत ही खास अवतार में नजर आने वाले हैं”

रविंदर कुहर मिस्टर इंडिया 2017 के विजेता भी रह चुके हैं. वहीं निहारिका उनकी बहन की भूमिका में दिखाई देंगी. बता दें फिल्म निर्माता सुपर मॉडल और एक्स-मिस्टर इंडिया, मिलिंद सोमन से भी एक अहम भूमिका की बात कर रहे हैं. इसकी शूटिंग दिल्ली में की जाएगी.

गेब्रियल वत्स ने इस फिल्म की कहानी लिखी है. इस फिल्म को गौतम चौधरी और गेब्रियल मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं, और फिल्म स्नाइपर एंटरटेनमेंटस के बैनर तले रिलीज़ होगी. फिल्म की शूटिंग आगमी अक्टूबर में शुरू होने वाली है और यह फिल्म अगस्त 2019 में रिलीज़ होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi