S M L

‘नवाबजादे’ में नजर आएंगे दीपक कालरा, पहली बार कर रहे हैं नेगेटिव कॉमिक रोल

वो एक रैपर के तौर पर भी बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने वाले हैं

Updated On: Jul 31, 2018 09:49 AM IST

Arbind Verma

0
‘नवाबजादे’ में नजर आएंगे दीपक कालरा, पहली बार कर रहे हैं नेगेटिव कॉमिक रोल

दीपक कालरा बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. दीपक रेमो डीसूजा की आने वाली फिल्म ‘नवाबजादे’ में एक अच्छा किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. साथ ही वो एक रैपर के तौर पर भी बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने वाले हैं.

पहली बार कर रहे हैं नेगेटिव कॉमिक रोल

बॉलीवुड में एक और कलाकार की एंट्री हो रही है, जिनका नाम है दीपक कालरा. फिल्म ‘नवाबजादे’ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘मैं पहली बार किसी फिल्म में नेगेटिव कॉमिक रोल कर रहा हूं. मैं इस फिल्म में एक गैंगस्टर के साथ हूं, जो कि मेरठ से है. ये बहुत ही महत्वपूर्ण रोल है और क्लाइमेक्स से पहले एक बहुत ही अच्छा चंक है.’ इस फिल्म के अलावा दीपक जल्द ही फिल्म ‘जय माता दी’ में नजर आएंगे जिसे लव रंजन ने प्रोड्यूस किया है. साथ ही ‘टोटल धमाल’ भी है जो कि 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इन सबके अलावा दीपक एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है ‘बैन्ड’.

आंटी देखलेकर आ रहे हैं दीपक

दीपक फिल्म में रैपर के तौर पर भी नजर आने वाले हैं. वो बहुत जल्द ‘आंटी देख’ गाने में नजर आएंगे जिसे गुरिंदर सेगल ने कंपोज किया है. दीपक ने इस बारे में बताया कि, ‘मैं एक रैपर के तौर पर भी फिल्म में नजर आने वाला हूं. मैं बाई चांस एक रैपर बन गया. मुझे म्यूजिक कंपोजर गुरिंदर सेगल का एक दिन रात को फोन आया तकरीबन 2:30 बजे. उन्होंने मुझसे स्टूडियो पहुंचने के लिए बोला. जब मैं वहां पहुंचा तो उन्होंने ‘आंटी देख’ गाने को रैप करने के लिए कहा. 15 मिनट के भीतर ही मैने रैप की रिकॉर्डिंग खत्म कर ली. सभी सरप्राइज थे लेकिन मेरे लिए वो काफी अच्छा था.’

510fc4ee-008e-47f0-9169-f5d5fc50251a

48921955-b9a7-43f4-97b2-cd147c7db9fc

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi