S M L

Buzz : हिंदुस्तानियों की यह आदत अर्जुन कपूर को नहीं आती बिल्कुल भी पसंद, यहां जानिए

हिंदुस्तानियों की गंदगी करने की आदत से बहुत चिढ़ जाते हैं अर्जुन कपूर .

Updated On: Oct 03, 2018 03:37 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : हिंदुस्तानियों की यह आदत अर्जुन कपूर को नहीं आती बिल्कुल भी पसंद, यहां जानिए

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर हाल ही में इंडिया टुडे के सफाईगीरी समिट का हिस्सा बनने पहुंचे थे. अर्जुन ने यहां बात करते हुए बताया कि उन्हें हिंदुस्तानियों की एक आदत से बहुत चिढ़  जाते हैं. जी हां इस समिट में पहुंचे अर्जुन ने बताया कि उन्हें उन लोगों से नफरत हैं जो सड़कों पर गंदगी फैलाते हैं.

अर्जुन से जब समिट के एंकर ने पूछा की देश की सफाई को लेकर दशा बदलने पर उनके क्या विचार हैं. इस सवाल पर अर्जुन ने बताया, पूरे देश में घुमने के बाद उन्होंने ने देखा है कि यहां लोगों को सफाई के प्रति प्राथमिक शिक्षा नहीं मुहैया कराई जा रही है. साथ ही पुराने जेनरेशन से सब इसी तरह से चलता आ रहा है. इस वजह से वो अब इस में बदलाव लाने की बात कर रहे हैं.

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए अर्जुन ने कहा कि ''अगर इस मामले पर हमने काम करना शुरू किया तो आने वाले 3 से 4 सालों में परिणाम हमारे सामने होंगे. अर्जुन यही नहीं रूके उन्होंने यह भी कहा कि हमारे देश मे लोग रास्ते मे थूकते हुए चलते है. इससे दूसरे देश मे हमारे देश की बदनामी हो रही है. साथ ही अर्जुन ने कहा कि उन्होंने ने इतनी गंदगी किसी देश में नहीं देखी है. अर्जुन कपूर चाहते हैं कि हमें अपने बच्चों को यह संस्कार देना चाहिए की वो गंदगी न फैलाएं.

[ यह भी पढ़ें : Big News: दिशा और टाइगर के रिश्ते में आई दरार, अब लेने जा रहे हैं ये बड़ा फैसला ]

आपको बता दें अर्जुन कपूर की ये बातें बिल्कुल सहीं हैं. देश की सफाई बहुत जरुरी है. हाल ही में शाहरुख खान ने भी एक वीडियो के जरिए अपना साफाई का संदेश लोगों तक पहुंचाया है. साथ ही प्रधानमंत्री ने उन्हें शुक्रिया भी कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi