S M L

अजय देवगन ने काजोल के लिए मुझे दी थी धमकी: करण जौहर

केआरके विवाद में काजोल ने अजय देवगन के समर्थन में रिट्वीट कर मेरा दिल दुखाया है

Updated On: Feb 10, 2017 04:46 PM IST

FP Staff

0
अजय देवगन ने काजोल के लिए मुझे दी थी धमकी: करण जौहर

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर ने काजोल के साथ अपने रिश्ते को लेकर फिर चुप्पी तोड़ी है.

करण ने वरिष्ठ पत्रकार वीर सांघवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनके और काजोल के बीच का चैप्टर हमेशा के लिए बंद हो गया है. करण ने अजय देवगन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी वजह से काजोल, जिसे मैं अपना सबसे अच्छा दोस्त मानता था उससे मेरी दोस्ती हमेशा के लिए टूट गई.

करण ने कहा कि 'अजय देवगन ने एक बार मुझे फोन करके काफी कुछ सुनाया था. क्योंकि उनको किसी ने ये बताया था कि मैंने एक पार्टी में उनकी पत्नी काजोल के बारे में कुछ कहा था. कोई इस तरह से कैसे मुझे कुछ भी बोल सकता है और सामने वाले को सफाई का मौका भी ना मिले'.

Karan Johar-Kajol

करण जौहर ने काजोल से अपनी दोस्ती को लेकर मीडिया में हाल में काफी कुछ कहा था (फोटो: रॉयटर्स)

करण कहते हैं कि मैं इस घटना को भूल भी जाता. लेकिन काजोल ने जिस तरह से केआरके वाले विवाद में ट्विटर पर अपने पति का समर्थन किया उस घटना ने हमारे रिश्ते के ताबूत में आखिरी कील ठोंक दिया.

पिछले साल दिवाली पर अजय देवगन की 'शिवाय' और करण जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' एक साथ रिलीज हुई थी. उस वक्त भी काफी विवाद हुआ था. अजय देवगन ने करण जौहर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने केआरके को उनकी फिल्म के बारे में भला-बुरा लिखने के लिए रिश्वत दी है.

करण जौहर ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि इस घटना के बाद काजोल ने इसे शॉकिंग कर रीट्वीट किया था. ये मुझे बहुत बुरा लगा था मुझे लगता है कि काजोल को मेरे बारे में अपने पति को ऐसा कहने की इजाजत नहीं देनी चाहिए थी.

karan johar, kajol, ajay devgan

करण जौहर लंबे समय तक काजोल को अपनी बेस्ट फ्रेंड मानते रहे हैं

करण जौहर ने निर्देशक संजय लीला भंसाली पर हमले की भी आलोचना की. उन्होंने इस हमले को खतरनाक बताते हुए कहा कि बिना फिल्म देखे भला कैसे कोई किसी को मारना शुरू कर सकता है. कोई ऐसा दुःस्साहस कैसे कर सकता है.

(न्यूज़ 18 हिंदी से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi