Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Shocking: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘फन्ने खान’ के सेट पर हुआ हादसा

ऐश्वर्या राय बच्चन की इस फिल्म के लिए मुंबई में शूटिंग की जा रही है जब ये दुर्घटना हुई

Akash Jaiswal Updated On: Nov 06, 2017 01:39 PM IST

0
Shocking: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘फन्ने खान’ के सेट पर हुआ हादसा

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘फन्ने खान’ की शूटिंग के सेट पर हादसा होने की खबर प्रकाश में आई है. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए मुंबई के फ्लोरा फाउंटेन इलाके में शूटिंग की जा रही थी.

उस समय इस फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर को एक बाइक सवार ने अचानक टक्कर मार दी जिसके कारण वो बुरी तरह से जख्मी हो गई. हुआ ये कि वो अपनी वॉकी-टॉकी पर हेडफोन से कनेक्टेड थी. कानों में इयरफोन होने के कारण वो अपनी ओर तेजी से आती हुई उस बाइक की आवाज नहीं सुन सकी और फिर ये हादसा हुआ.

इस घटना को लेकर फिल्म के मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी करके बताया, “एक दुखद हादसे में फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर को एक मोटरसाइकिल सवार ने टक्कर मार दी जिस कारण वो जख्मी हो गई हैं. उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है. इस मामले में पुलिस अब कानूनी करवाई कर रही है और ऐसे मोटरसाइकिल चालकों पर अपना शिकंजा कसने में लगी हुई है.”

Anil Kapoor in Fanney Khan!

कुछ ही समय पहले इस फिल्म से अनिल कपूर का लुक मीडिया में रिवील किया गया था. फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में अपनी प्रेजेंस से सभी का दिल जीतने के बाद अब ऐश्वर्या इस फिल्म में नजर आएंगी. जाहिर सी बात है कि फैंस भी ऐश्वर्या और अनिल की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi