S M L

Shocking: बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी सारा अली खान

खबर के अनुसार सारा के खिलाफ अभिषेक कपूर ने कोर्ट में केस दर्ज किया है

Updated On: May 25, 2018 07:11 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसी सारा अली खान

सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही कानूनी झमेले में पड़ गईं हैं. जानकारी के अनुसार, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया है.

अभिषेक का आरोप है कि सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ को समय नहीं दे पा रही हैं और इस वजह से फिल्म का काम और भी देरी से पूरा होने की आशंका है.

‘सिम्बा’ साइन करने के बाद बदले सारा के तेवर

दरअसल, सारा ने जब अभिषेक के साथ अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ साइन की तब उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में वादा किया था कि जब भी फिल्म के लिए जरूरत होगी वो समय देंगी. लेकिन अब जबसे उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ फिल्म साइन की है तब से उनके तेवर बदल गए हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए मई से लेकर जुलाई तक शूटिंग की जानी है लेकिन जून में सारा इस फिल्म के लिए टाइम नहीं दे पाएंगी. इस बात से नाराज अब अभिषेक ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

अभिषेक ने मांगा 5 करोड़ का मुआवजा

इस बात के चलते अब अभिषेक ने कोर्ट में केस दर्ज करके सारा से 5 करोड़ का मुआवजा देने की मांग की है. उनका कहना है कि उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में किए गए वादों का उल्लंघन किया है जोकि सरासर गलत है.

बॉलीवुड डेब्यू से पहली ही सारा ने साइन की दूसरी फिल्म

कहा जा रहा है कि फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर असमंजस बना हुआ था और ये भी तय नहीं हो पा रहा था कि ये फिल्म रिलीज होगी भी या नहीं. अब सारा की मॉम अमृता सिंह को उन्हें लेकर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना था और इसी के चलते सारा ने रोहित शेट्टी के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ को साइन कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi