S M L

Revealed: क्या अब 'बच्चन' नाम से ही बिकेगा अभिषेक का करियर ?

निर्देशक प्रियदर्शन ने अपनी अगली फिल्म को लेकर घोषणा की है

Updated On: Oct 15, 2017 04:06 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: क्या अब 'बच्चन' नाम से ही बिकेगा अभिषेक का करियर ?

इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के चहेते फिल्मकार प्रियदर्शन ने रिवील किया है कि वो अभिषेक बच्चन के साथ अपनी अगली फिल्म पर काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम उन्होंने ‘बच्चन सिंह’ रखा है.

साथ ही इस फिल्म को रजत रवैल की रवैल ग्रैंडसन और अर्जुन धनक की कान्ज फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस कर रही है.

अभिषेक हाल ही में अपने पिता अमिताभ बच्चन का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए खबरों में थे.

इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि फिल्म ‘रॉ’ में अभिषेक ने सुशांत सिंह राजपूत को रिप्लेस करके उनकी जगह ले ली है.

अब रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियदर्शन की इस फिल्म में अभिषेक एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं जिसके पास कई अलौकिक शक्तियां मौजूद हैं.

डीएनए को दिए हुए इंटरव्यू में प्रियदर्शन ने जानकारी दी थी कि इस फिल्म के लिए वो नवंबर में शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म को रूमी जाफरी ने लिखा है और रजत रवैल इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये एक फिक्शन फिल्म है जो बहुत ही मजेदार है. ये कहा जा सकता है कि ये फिल्म ‘द मास्क’ और मिस्टर. इंडिया जैसी ही कुछ है.”

प्रियदर्शन ने ये भी बताया कि इस फिल्म में इंटरवल के पहले अभिषेक एक भ्रष्ट पुलिसवाले के रूप में नजर आएंगे तो वहीं फिल्म के अगले हिस्से में वो एक मसीहा के रूप में नजर आएंगे जिसके पास जादुई शक्ति है.

प्रियदर्शन ने कहा, “अभिषेक के किरदार के पास ऐसी शक्तियां होती हैं जिससे वो कुछ भी हासिल कर सकता है और इस बात का अंदाजा उसे बाद में होता है. ये मेरी पहली मसाला फिल्म है. फिलहाल इस फिल्म का नाम हमने ‘बच्चन सिंह’ रखा है जिसे हम बाद में बदल भी सकते हैं.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi