S M L

Revealed : शूटिंग से कुछ वक्त पहले ही क्यों छोड़ दी अभिषेक बच्चन ने जे.पी.दत्ता की 'पलटन' ?

अभिषेक बच्चन ने पर्सनल वजह बताकर छोड़ी जे.पी.दत्ता की 'पलटन'

Rajni Ashish Updated On: Sep 24, 2017 03:36 PM IST

0
Revealed : शूटिंग से कुछ वक्त पहले ही क्यों छोड़ दी अभिषेक बच्चन ने जे.पी.दत्ता की 'पलटन' ?

अभिषेक बच्चन की पहली फिल्म 'रिफ्यूजी' के मेकर जे.पी.दत्ता को तगड़ा झटका दिया है. अभिषेक ने बिना वजह बताए उनकी फिल्म पलटन छोड़ दी है. अभिषेक ने फिल्म यूनिट के शूटिंग के लिए लद्दाख रवाना होने से 24 घंटे पहले प्रोजेक्ट से वॉकआउट किया. यहां फिल्म का पहला शेड्यूल शूट होने वाला था.

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ही अभिषेक बच्चन ने यह कन्फर्म किया की वो जे.पी दत्ता ‘पलटन’ में काम करने जा रहे है. इतना ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर जे.पी दत्ता ने इसका फर्स्ट लुक भी जारी किया था. वहीं कुछ दिनों पहले ही अभिषेक ने फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए इस फिल्म में काम करने की पुष्टि करते हुए एक ट्वीट किया था जिसे जे.पी. दत्ता की बेटी निधि ने अपने सोशल हैंडल पर शेयर भी किया था.

Wooohhhooooo! LETS DO THIS @bachchan #paltan #jpdutta #youready #nowyouseeme

A post shared by Nidhi Dutta (@nidhiduttaofficial) on

लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक अब जेपी दत्ता की आने वाली फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.

निधि दत्ता ने की खबर की पुष्टि

जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने इस बात को कन्फर्म करत्ते हुए कहा कि, 'अभिषेक बच्चन अब पलटन का हिस्सा नहीं है. उन्होंने अपने पर्सनल रीजन के चलते फिल्म छोड़ने का फैसला लिया है. यह हम सभी के लिए काफी शॉकिंग न्यूज है क्योंकि अब हम लोगों को उनका रिप्लेसमेंट ढूंढना होगा. फिल्म की पूरी टीम अब लदाख में पहुच चुकी है. हम बहुत जल्द अभिषेक बच्चन के रिप्लेसमेंट को तलाश लेंगे.

इतना ही नहीं फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद दत्ता ने आईएएनएस को बताया था कि , “अब समय आ गया है कि एक नई कहानी बताई जाए. देश के इतिहास के एक और अध्याय को लोगों के सामने रखा जाए. मैं ‘पलटन’ को पेश कर रहा हूं. यह फिल्म और इसका विषय मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं,” कुछ दिनों पहले फिल्म का एक पोस्टर आया था जिसमे सेना के अधिकारियों के नाम वाले बिल्ले टंगे नजर आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi