S M L

शोक सभा में हंसने को लेकर ट्रोल हुए अभिषेक बच्चन, यूजर्स ने पूछा पार्टी में आए हो क्या ?

दिल्ली में हुई राजन नंदा की शोक सभा में अभिषेक बच्चन हंसते हुए नजर आए जिसके बार यूजर्स ने किया बुरी तरह से ट्रोल

Ankur Tripathi Updated On: Aug 10, 2018 08:48 PM IST

0
शोक सभा में हंसने को लेकर ट्रोल हुए अभिषेक बच्चन, यूजर्स ने पूछा पार्टी में आए हो क्या ?

हाल ही में अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का 77 साल की उम्र में निधन हो गया . जिसके बाद नंदा परिवार ने दिल्ली में अपने घर पर राजन नंदा की आत्मा की शांति के लिए के लिए एक शोक सभा  का आयोजन किया . इस शोक सभा  में बच्चन परिवार भी पहुंचा . जिसके बाद इस शोक सभा से अभिषेक बच्चन का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है . इस वीडियो क्लिप में शोक सभा  में शरीक होने पहुंचे अभिषेक बच्चन हंसते हुए नजर आ रहे हैं . जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं . आप भी पढ़िए अभिषेक बच्चन को लोगों ने कैसे किया ट्रोल . देखिए अभिषेक का यह वायरल वीडियो.

Captureसा

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने अभिषेक से पूछा, पार्टी हो रही है क्या ? वीडियो में अभिषेक अपनी बहन श्वेता नंदा के साथ भी हंसते हुए दिखाई दिए . इसके बाद यूजर्स ने लिखा 'ये दोनों इतना खुश क्यों हैं ?' वहीं इस शोक सभा  में पहुंचे संजय कपूर अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा से ज्यादा गमगीन दिखाई दे रहे थे .

[ यह भी पढ़ें : ब्रिटिश एयरलाइंस पर फूटा ऋषि कपूर का गुस्सा, एयरलाइंस को बताया 'नस्लभेदी' ]

बता दें, इसके पहले भी कई बॉलीवुड सितारे ऐसे गमगीन मौकों पर मुस्कुराते हुए ट्रोल हो चुके हैं . इससे पहले श्रीदेवी के आखिरी दर्शन के दौरान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज को मुस्कुराते देखा गया था. जिसके बाद वो भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुईं थी .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi