S M L

Shocking: फिल्म देखकर निकली महिला ने अभिषेक बच्चन को सबके सामने मारा थप्पड़

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'शरारत' देखने के बाद महिला को आया था गुस्सा

Updated On: Sep 27, 2018 07:07 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking: फिल्म देखकर निकली महिला ने अभिषेक बच्चन को सबके सामने मारा थप्पड़

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन को हमेशा से स्टारकिड होंने का फायदा मिलते आया है. लेकिन अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इसके साथ आने वाले प्रेशर के बारे में बात की है. अक्सर स्टारकिड्स की तुलना उनके माता- पिता से की जाती है जिस वजह से उनपर प्रेशर काफी बढ़ जाता है. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने अपने से जुड़ा एक चोंका देने वाला एक्सपीरियंस साझा किया है. उन्होंने ने बताया कि एक महिला ने उन्हें उनके परिवार का हवाला दे कर थप्पड़ मार दिया था.

अभिषेक बच्चन ने बताया की साल 2002 में उनकी फिल्म ' शरारत' रिलीज हुई थी. जिसे लेकर वो बहुत उत्साहित थे. ऐसे में उन्होंने फिल्म को दर्शकों की राय जानने की सोची और वो मुंबई के एक सिनेमाघर में पहुंच गए. फिल्म के इंटरवल के समय वो दरवाजे पर जाकर खड़े हो गए. ऐसे में एक महिला उनके करीब आई और  उसने अभिषेक के गलों पर थप्पड़ जड़ दिया. अभिषेक को थप्पड़ मारते ही उस महिला ने कहा ''तुम अपने परिवार का नाम बदनाम कर रहे हो. एक्टिंग छोड़ दो.'' 'शरारत' अभिषेक बच्चन की दूसरी फिल्म थी. एक्टर ने 2000 में आई फिल्म रेफ्यूजी से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आईं थी.

[ यह भी पढ़ें  : Controversy: नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, दिया चौंकाने वाला बयान ]

अभिषेक ने सभी को बताया की इस घटना के बाद वो पूरी तरह से हिल गए थे और वो समझ नहीं पाए की वो क्या करें. इस घटना ओ वो आज तक नहीं भूल पाए हैं. अभिषेक ने हाल ही में जागरण फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस बात का खुलासा किया था . खबरों की मानें तो अभिषेक बच्चन बहुत जल्द ऐश्वर्या के साथ फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi