S M L

अभिषेक ने बताई मन की बात, 2 साल से इसलिए नहीं किया फिल्मों में काम

अभिषेक बच्चन ने ये भी बताया कि उनके इस फैसले से उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऐसा रिएक्शन दिया

Updated On: Apr 29, 2018 11:12 AM IST

Akash Jaiswal

0
अभिषेक ने बताई मन की बात, 2 साल से इसलिए नहीं किया फिल्मों में काम

अभिषेक बच्चन 2 साल के ब्रेक के बाद अब बॉलीवुड में कमबैक करने को तैयार हैं. अभिषेक फिल्म ‘मनमर्जियां’ में एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे. हाल ही में मीडिया इंटरव्यूज के दौरान अभिषेक ने बताया कि वो पिछले दो साल से फिल्मों से क्यों दूर थे.

अभिषेक ने कहा कि वो अपने फिल्मी करियर में अपनी फिल्मों की पसंद को लेकर कुछ अलग करना चाहते हैं. उन्हें ऐसे फिल्म की तलाश थी जो उनके बॉलीवुड करियर को एक दिशा दे सके. यही वजह है कि उन्होंने पिछले दो साल से बॉलीवुड में काम नहीं किया. उन्होंने बताया कि इस चीज के लिए उन्हें काफी इंतजार करना पड़ा लेकिन इस दौरान उनके परिवार ने उन्हें हर तरह से सपोर्ट किया.

Triple A!! @jaipur_pinkpanthers #BestSupport

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक ने ये भी बताया कि उनके इस फैसले का सम्मान करते हुए उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने भी उन्हें सपोर्ट किया. इसके अलावा उनके पिता अमिताभ ने भी उनके इस फैसले को समझा और उन्हें सपोर्ट किया क्योंकि एक समय पर वो खुद भी ऐसा कर चुके हैं. अभिषेक ने बताया कि उनके पिता ने अच्छी फिल्म के लिए करीब 5 साल प्रतीक्षा किया था.

बॉलीवुड से ब्रेक के दौरान अभिषेक अपनी स्पोर्ट्स फ्रैंचाइजी संभाल रहे थे. उनके मुताबिक ये काम उनके लिए एक्टिंग से भी ज्यादा मुश्किल था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi