S M L

Award : अभिमन्यु दसानी की ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ को मिला अंतरराष्ट्रीय खिताब

यह भारत की पहली फिल्म बन गई है, जिसका प्रीमियर मिडनाइट मैडनेस सेक्शन में किया गया है.

Updated On: Sep 18, 2018 07:34 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Award : अभिमन्यु दसानी की ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ को मिला अंतरराष्ट्रीय खिताब

बॉलीवुड एक्‍टर अभिमन्यु दसानी की डेब्‍यू फिल्‍म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ को 43वें टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में ‘ग्रोल्स व्यूअर्स च्वाइस अवार्ड’ मिला है. अभिमन्यु दसानी ने इस फिल्‍म में एक ऐसे युवक का किरदार निभाया है, जो एक रोग से ग्रसित है, जिसके चलते उसे दर्द नहीं होता. इसके बाद वह जब बड़ा होता है, तो तय करता है कि वह अपने 100 दुश्‍मनों से बदला लेगा. इसके बाद कहानी दि‍लचस्‍प हो जाती है.

Abhimanyu Dassani

फिल्म को रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है और डायरेक्ट वसान बाला ने किया है. ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ को टीआइएफएफ के ‘मिडनाइट मैडनेस’ सेशन में प्रदर्शित किया गया. आपको बता दें कि यह भारत की पहली फिल्म बन गई है, जिसका प्रीमियर मिडनाइट मैडनेस सेक्शन में किया गया है. जहां एक्शन, थ्रिलर और फंतासी जॉनर की फिल्में रखी गई थीं.

‘मर्द को दर्द नहीं होता’ ने डेविड गार्डन की ‘ग्रींस हैलोवीन’ और सैम लेविंसन की ‘एसेसिनेशन नेशन’ को पछाड़कर पहला स्थान हासिल किया. ये दोनों फिल्में दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं. बता दें कि अभिमन्यु फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता है' में उनके अपोजिट एक्ट्रेस राधिका मदान नजर आईं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi