S M L

सिंगर अभिजीत पर किया गया केस दर्ज, एक महिला ने लगाया गाली देने का आरोप

एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि एक महिला का सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य से फोन पर ही बहस हो गई

Updated On: Aug 14, 2018 06:05 PM IST

Arbind Verma

0
सिंगर अभिजीत पर किया गया केस दर्ज, एक महिला ने लगाया गाली देने का आरोप

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य एक बार फिर से मुसीबत में फंस गए हैं. मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. ये आरोप लगे हैं अभिजीत पर कि उन्होंने एक महिला से फोन पर बातचीत के दौरान गालियां दीं. अब पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

अभिजीत पर किया गया केस दर्ज

मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के खिलाफ मुंबई के अंबोली पुलिस थाने में एक महिला ने केस दर्ज करवाया है. हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, एक पुलिस ऑफिसर ने ये बताया कि एक महिला का सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य से फोन पर ही बहस हो गई. वजह ये थी कि अभिजीत के किराएदार सोसायटी में कुछ ड्रिलिंग का काम करवा रहे थे. इसी बात पर दोनों की बहस हो गई. महिला ने ये आरोप लगाया कि अभिजीत ने उन्हें फोन पर गाली दी. जिसके बाद उस महिला ने अंबोली पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 509 और 506 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

अभिजीत ने धमकी देने का लगाया आरोप

जब अभिजीत से संपर्क साधा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘वो मुझे धमकी दे चुकी है और दूसरे मुझसे पैसे मांग रहे हैं. मैंने एक कमर्शियल प्लेस किराए पर दी थी. मेरे जो किराएदार हैं वो वहां कुछ काम करवा रहे थे, जिसे लेकर उस महिला ने अड़ंगा लगाया. जबकि इस जगह का मैं मालिक हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi