S M L

शाहरुख खान की फिल्म में अभय देओल करेंगे कैमियो, पर कौन सी है वो फिल्म?

कटरीना कैफ के साथ करेंगे छोटा सा रोल

Arbind Verma Updated On: Mar 27, 2018 05:14 PM IST

0
शाहरुख खान की फिल्म में अभय देओल करेंगे कैमियो, पर कौन सी है वो फिल्म?

काफी वक्त बाद एक बार फिर अभिनेता अभय देओल बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. वो भी शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में. आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में अभय देओल एक छोटा सा किरदार निभाते नजर आएंगे. वैसे ये भी खबर थी कि अभय इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे.

जीरो में अभय करेंगे कैमियो

अभिनेता अभय देओल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नानू की जानू’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंचे थे. जहां उनसे पत्रकारों ने सवाल किया कि क्या ये सच है कि आप ‘जीरो’ में कैमियो कर रहे हैं. इस सवाल पर अभय ने कहा कि, ‘जी, मैं जीरो में कैमियो कर रहा हूं. आनंद मेरे अच्छे दोस्त हैं. किरदार क्या है, ये तो अभी नहीं बता पाऊंगा लेकिन ये सच जरूर है कि इस फिल्म में छोटा सा प्यारा रोल है.’ कटरीना के साथ काम करने के अनुभव के बारे में जब अभय से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘इस बार कटरीना से जब मैं मिला तो बहुत ही अच्छा लगा लेकिन हम दोनों के सीन की टाइमिंग फिल्म में बहुत ही छोटी है. इसलिए ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं है. मेरा ये एक्सपीरियंस खास रहा है.’

ओए लकी लकी ओए की टीम आई वापस

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नानू की जानू’ को लेकर अभय ने कहा कि, ‘इस फिल्म को उन्होंने हां इसलिए कहा है कि ‘ओए लकी लकी ओए’ की टीम दोबारा वापस आई है.’ इस फिल्म के लेखक मनु ऋषि हैं और वो एक कलाकार के तौर पर भी फिल्म में काम कर रहे हैं. साथ ही निर्देशक फराज भी इस फिल्म से जुड़े हुए हैं. ये फिल्म एक अच्छी कहानी लेकर आएगी ऐसा अभय को लगा. और वो इसी वजह से इस फिल्म में काम करने को राजी हुए. ये फिल्म एक भूतनी की प्रेम कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में जानू का किरदार पत्रलेखा निभा रही हैं. ये फिल्म अगले महीने यानि 20 अप्रैल को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi