S M L

एक बार फिर होगी सितारों की तीसरी रेस, सलमान करेंगे अगुवाई

फिर से रेस करते दिखेंगे सितारे, सलमान, जैकलिन और बॉबी की होगी तिकड़ी

Updated On: Nov 04, 2017 08:31 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
एक बार फिर होगी सितारों की तीसरी रेस, सलमान करेंगे अगुवाई

सलमान खान, बॉबी देओल और जैकलीन फर्नांडिस की तिकड़ी रेस में तकड़ा लगाने आ रही है. बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप. “रेस” सीरीज की तीसरी फिल्म “रेस 3” में इस बार इन तीनों धुरंधरों की टीम बड़े पर्दे पर धमाल करती नजर आएगी. साथ ही साकिब अली, डेजी शाह और पूजा हेगड़े भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे रेमो डी, सूजा. ये उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जा सकती है.

3

इस फिल्म के साथ जुड़ने पर साकिब अली बेहद खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि, ‘मैं पहली बार सलमान भाई के साथ स्क्रीन शेयर कर रहा हूं. वो मेरे हमेशा से इंस्पीरेशन रहे हैं. मैं हमेशा उनकी तरफ देखता हूं लेकिन ऐसा भी नहीं है कि मुझ पर इसका कोई प्रेशर है. मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मैं उनके साथ इस फिल्म में काम कर रहा हूं. बहुत फन होने वाला है.’

khan-remo

इससे पहले की फिल्म “रेस 2” में जॉन अब्राहम, सैफ अली खान, अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, दीपिका पादुकोण, बिपाशा बसु और अमीषा पटेल थीं. ये फिल्म साल 2008 में आई थी. फिल्म को निर्देशित किया था अब्बास-मस्तान ने. इसकी सारी सीरीज एक्शन थ्रिलर स्टोरी पर बेस्ड है. इस फिल्म ने अपनी लागत से कहीं ज्यादा की कमाई की थी. लेकिन अब इसकी तीसरी सीरीज में ये तिकड़ी कितना लोगों को एंटरटेन कर पाती है ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा.

Bobby-Deol-8

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi