S M L

Review: धीमी रहेगी आयुष्मान की रफ्तार, ओपनिंग डे पर नहीं कर पाएंगे ‘अंधाधुन’ कमाई

आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुन’ के ट्रेलर ने लोगों को काफी प्रभावित किया है

Updated On: Oct 04, 2018 08:42 AM IST

Arbind Verma

0
Review: धीमी रहेगी आयुष्मान की रफ्तार, ओपनिंग डे पर नहीं कर पाएंगे ‘अंधाधुन’ कमाई

इस साल बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में बन रही हैं और अच्छी बात ये है कि सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही हैं. इस हफ्ते एक और फिल्म ‘अंधाधुन’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे मुख्य किरदारों में हैं.

अंधे शख्स का किरदार निभा रहे हैं आयुष्मान

आयुष्मान खुराना की जो भी फिल्में अब तक आई हैं, वो लीक से अलग हटकर रही हैं. इस शुक्रवार रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘अंधाधुन’ में वो एक अंधे इंसान का किरदार निभा रहे हैं. आयुष्मान की ये फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉक्स ऑफिस पर दो-दो हाथ करती नजर आएगी. ये फिल्म ‘लवयात्री’ के मुकाबले थोड़ी फीकी रहने की उम्मीद है. ये फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 2 करोड़ के आस-पास का कारोबार कर सकती है.

ट्रेलर ने किया है काफी प्रभावित

आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुन’ के ट्रेलर ने लोगों को काफी प्रभावित किया है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म इन तीनों कलाकारों के करियर की एक और जबरदस्त फिल्म साबित होगी. हालांकि, इस तरह की फिल्म के बेहद सीमित ऑडिएंस होते हैं, इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता, जिसकी वजह से भी इसे अपनी ओपनिंग में थोड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है लेकिन अगर फिल्म को देखने के बाद रिव्यूज अच्छे आते हैं तो दूसरे दिन से फिल्म की कमाई में थोड़ी रफ्तार देखने को मिल सकती है और ये फिल्म सलमान की ‘लवयात्री’ को भी पीछे छोड़ सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi