S M L

Good News: आयुष्मान खुराना कर रहे हैं ‘अंधाधुन’ फिल्में, अब निकालेंगे स्त्री की आवाज

हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ को लोगों ने और क्रिटिक्स ने काफी सराहा

Updated On: Oct 17, 2018 12:05 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: आयुष्मान खुराना कर रहे हैं ‘अंधाधुन’ फिल्में, अब निकालेंगे स्त्री की आवाज
Loading...

आयुष्मान खुराना के सितारे काफी बुलंद चल रहे हैं इन दिनों. उन्हें एक के बाद एक कई फिल्में मिलती चली जा रही हैं. अभी हाल ही में उनकी और राधिका आप्टे की फिल्म ‘अंधाधुन’ आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई के झंड़े गाड़ती जा रही है. आयुष्मान ने जितनी भी फिल्में की हैं, उन सबमें अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है. अब उनसे जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है.

आयुष्मान ने मिलाया एकता से हाथ

हाल ही में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ को लोगों ने और क्रिटिक्स ने काफी सराहा. इस फिल्म को जिस तरह से डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने पेश किया वो काबिल-ए-तारीफ है. क्योंकि ऐसी फिल्में बहुत कम ही देखने को मिलती हैं. लेकिन अब आयुष्मान से जुड़ी एक और अच्छी खबर सामने आ रही है. डीएनए में छपी खबर के मुताबिक, ‘आयुष्मान खुराना ने एकता कपूर के बैनर के साथ एक कॉमेडी फिल्म साइन की है. ‘गुगली’ शीर्षक से बनने वाली इस फिल्म को राज शांडिल्य निर्देशित करने जा रहे हैं. इस फिल्म में आयुष्मान एक ऐसे शख्स का किरदार निभाने जा रहे हैं जो कॉल सेंटर में काम करता है. इस कहानी में ट्विस्ट ये है कि आयुष्मान का किरदार महिला की आवाज में पुरुषों से बात करता है. आयुष्मान आरजे और वीजे रह चुके हैं, ऐसे में वो पूरी तरह से इस किरदार के लिए फिट बैठते हैं.’

फिल्म की कास्टिंग हुई पूरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एकता कपूर की इस अपकमिंग फिल्म की कास्टिंग भी पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अपोजिट नुसरत भरूच नजर आने वाली हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi