S M L

Shocking : सलमान और कैटरीना के रिश्तों को लेकर आयुष शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच रिश्तों को लेकर बोल पड़े आयुष शर्मा

Updated On: Sep 22, 2018 09:20 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : सलमान और कैटरीना के रिश्तों को लेकर आयुष शर्मा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड में बहुत जल्द डेब्यू करने वाले अभिनेता सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन इन दिनों अपनी फिल्म 'लवयात्री' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. वहीं हर इवेंट पर आयुष शर्मा की मुलाकात मीडिया से होती है जहां वो मीडिया के हर सवाल का जवाब बड़े ही अलग तरह से उदहारण के साथ देते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आयुष ने बॉलीवुड में चलने वाली अफवाहों पर उनकी राय पूछी गई. इस सवाल पर आयुष ने बड़ा ही गजब का जवाब दिया.

आयुष ने इस सवाल के जवाब में कहा,' इस इंडस्ट्री में अफवाहें हमारे काम का एक हिस्सा है. तो इनसे आप कही भी भाग नहीं सकते हैं. इसके लिए उन्होंने सलमान खान और कैटरीना कैफ का उदहारण दिया. आयुष ने कहा सलमान खान और कैटरीना कैफ बहुत अच्छे दोस्त हैं. लेकिन इसके बाद भी उन दोनों को लेकर कई प्रकार की खबरें सोशल मीडिया पर चलती रहती हैं.''

[ यह भी पढ़ें : Good News :नोरा फतेही का चला जादू इस मशहूर बैंड के साथ अरेबिक में गाएंगी 'दिलबर दिलबर' ]

आपको बता दें, आयुष शर्मा अपनी इस आगामी फिल्म के लिए खासा उत्साहित हैं. लेकिन हाल ही में फिल्म को लेकर हुए विरोध के बाद अब फिल्म का नाम बदल दिया गया है. सलमान खान ने इस फिल्म पर खूब पैसा लगाया है. जिस वजह से वो इस फिल्म का प्रमोशन भी जमकर कर रहे हैं. आयुष और वरीना की फिल्म 'लवयात्री' 5 अक्टूबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi