S M L

Buzz : सलमान खान के साथ फिल्म करने को लेकर जीजा आयुष शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन

सलामन खान अपने जीजा आयुष शर्मा को फिल्म 'लवयात्री' से लॉन्च कर रहे हैं. 'लवयात्री' 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है

Updated On: Oct 01, 2018 01:15 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : सलमान खान के साथ फिल्म करने को लेकर जीजा आयुष शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का हाथ जिसके सिर पर पड़ जाए तो उसकी निकल पड़ती है. जी हां आपको बता दें सलमान खान बहुत जल्द अपने जीजा आयुष शर्मा को अपनी फिल्म 'लवयात्री' से लॉन्च करने जा रहे हैं. ऐसे में फिल्म रिलीज को तैयार है और आयुष पिछले एक महीने से फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में आयुष के साथ वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसे में इस जोड़ी की मुलाकात लगातार हर इवेंट पर मीडिया से होती रहती है. जहां आयुष कई दिलचस्प बातें करते नजर आते हैं. हाल ही में आयुष से सलमान खान के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया था जिसका आयुष ने जवाब दिया है.

आयुष ने हाल ही में डेक्कन क्रोनिकल वेबसाइट से अपनी खास बातचीत में बताया है कि वो सलमान खान के साथ काम करना चाहते हैं. लेकिन उन्हें इसके लिए बहुत मेहनत करनी होगी और इसके लायक बनना पड़ेगा. आयुष ने कहा '' यह बात सच है कि मैं उनके (सलमान खान) साथ काम करना चाहता हूं, लेकिन उसके लिए पहले मुझे उतना लायक बनना होगा. नेपोटिज्म अब पूरी तरह से आउटडेटेड हो चुका है. सलमान के साथ स्क्रीन साझा करना किसी सपने से कम नहीं होगा.''

[ यह भी पढ़ें : Controversy : तनुश्री-नाना विवाद के बीच एक्ट्रेस के माता-पिता ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान ]

आपको बता दें, यह कोई पहली बार नहीं है जब सलमान खान किसी को लॉन्च कर रहे हैं. सलमान इससे पहले भी कई एक्टर्स को लॉन्च कर चुके हैं और कामयाब बना चुके हैं. देखना मजेदार होगा सलमान खान के जीजा का करियर कितने उपर जाता है. आपको बता दें, आयुष की फिल्म 'लवयात्री' 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi