S M L

सलमान के जीजा आयुष नहीं करना चाहते कैटरीना के साथ काम, क्या है वजह?

कैटरीना, सलमान के परिवार से बेहद करीब हैं और आयुष की पत्नी अर्पिता की बेहद अच्छी दोस्त

Updated On: Sep 14, 2018 10:49 AM IST

Arbind Verma

0
सलमान के जीजा आयुष नहीं करना चाहते कैटरीना के साथ काम, क्या है वजह?
Loading...

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा बहुत जल्द ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट डैरी मिल्क गर्ल वारिना हुसैन नजर आएंगी. उनकी भी ये डेब्यू फिल्म है. अब आयुष शर्मा से जुड़ी हुई जो खबर सामने आ रही है वो थोड़ी सी अटपटी है लेकिन उन्होंने ऐसा कहा क्यों है इसका अंदाजा तो हम और आप लगा ही सकते हैं.

हम साथ में नहीं कर सकते काम

स्पॉटबॉय को दिए गए एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने खुलकर कहा कि, ‘हम साथ में कोई फिल्म नहीं कर सकते हैं. कुछ खास वजहों से.’ आयुष ने इस बात को स्वीकारा कि कैटरीना भी उनके साथ काम करने से हिचकिचाती हैं. शायद इसी वजह से एक्ट्रेस ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था. लेकिन यही वजह काफी नहीं लगती.

सलमान की गर्लफ्रेंड थीं कैटरीना

अब इस बारे में तो आप और हम भली-भांति जानते हैं कि एक वक्त कैटरीना और सलमान रिलेशनशिप में थे. हालांकि, अभी भी सलमान अपने मुंह से कैटरीना का नाम बार-बार लेते रहते हैं क्योंकि उनके दिल में आज भी कैटरीना के लिए प्यार है. तो शायद यही वजह हो सकती है कि आयुष ने कैटरीना के साथ फिल्म में काम करने से मना किया हो. दूसरी बात ये भी है कि कैटरीना, सलमान के परिवार से बेहद करीब हैं और आयुष की पत्नी अर्पिता की बेहद अच्छी दोस्त.

View this post on Instagram

My @atulreellife

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi