S M L

Shocking: सलमान के पिता सलीम खान ने इंदौर में रिलीज नहीं होने दी ‘लवयात्री’, ये थी वजह

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन कि फिल्म ‘लवयात्री’ बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई है

Updated On: Oct 06, 2018 10:42 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: सलमान के पिता सलीम खान ने इंदौर में रिलीज नहीं होने दी ‘लवयात्री’, ये थी वजह

बीते शुक्रवार को ही सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की फिल्म ‘लवयात्री’ रिलीज हुई है. इन दोनों की ये डेब्यू फिल्म है. साथ ही साथ डायरेक्टर अभिराज मीनावाला की भी ये डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म को हिट कराने की खूब मेहनत की गई है लेकिन फिल्म के आने वाले आंकड़े बताएंगे कि ये फिल्म हिट रहती है या फ्लॉप. लेकिन एक खबर इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है, जो बेहद चौंकाने वाली है.

इंदौर में नहीं रिलीज हुई लवयात्री

वैसे तो हिंदुस्तान के हर जगह सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ रिलीज हुई है लेकिन इंदौर में इस फिल्म को रिलीज नहीं किया गया है. और इस फिल्म के इंदौर में रिलीज न होने के पीछे वजह हैं सलमान खान के पिता सलीम खान. दरअसल, ऐसा उन्होंने व्यापारियों के उस विरोध का समर्थन करते हुए किया है, जिसमें इंदौर के व्यापारी जीएसटी के ऊपर एंटरटेनमेंट टैक्स लेने का विरोध कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट और डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया है कि, ‘सलीम खान साहब के लिए बेहद सम्मान है. जीएसटी के ऊपर मनोरंजन कर लगाने का विरोध कर रहे फिल्म जगत के समर्थन में उन्होंने अपने दामाद की फिल्म को अपने शहर इंदौर में रिलीज नहीं किया है. उम्मीद है म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन इसे समझेगी और इसमें राहत देगी.’

शुक्रवार को ही रिलीज हुई है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आयुष शर्मा और वारिना हुसैन कि फिल्म ‘लवयात्री’ बीते शुक्रवार को ही रिलीज हुई है. ये फिल्म आने वाले दिनों में क्या कारनामा करती है, ये देखने वाली बात होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi