S M L

Shocking: ‘लवरात्रि’ की रिलीज पर लग सकती है रोक, दायर की गई जनहित याचिका

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की ये फिल्म नवरात्रि की पृष्ठभूमि पर बनी है. इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है

Updated On: Sep 15, 2018 11:56 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: ‘लवरात्रि’ की रिलीज पर लग सकती है रोक, दायर की गई जनहित याचिका

अहमदाबाद के एक संगठन ने शुक्रवार को गुजरात हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है. इस याचिका में दावा करते हुए फिल्म ‘लवरात्रि’ पर रोक की मांग की गई है. याचिका में कहा गया है कि इसके शीर्षक और सामग्री से हिंदुओं की भावनाएं आहत होती हैं. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

सनातन फाउंडेशन ने दायर की जनहित याचिका

गुजरात की सनातन फाउंडेशन ने गुजरात हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर करते हुए कोर्ट से ये अनुरोध का है कि वो फिल्म पर रोक के विकल्प के तौर पर फिल्म के निर्माताओं से शीर्षक बदलने और फिल्म से उस सामग्री को हटाने को कहा जाए जिससे हिंदुओं की भावनाएं आहत होती हैं. ये जनहित याचिका, मुख्य न्यायाधीश आर सुभाष रेड्डी और न्यायमूर्ति वीएम पंचोली की पीठ के सामने 19 सितंबर को सुनवाई के लिए आ सकती है.

नवरात्रि की पृष्ठभूमि पर बनी है फिल्म

आपको बता दें कि, आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की ये फिल्म नवरात्रि की पृष्ठभूमि पर बनी है. इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है. जो अगले महीने की 5 अक्टूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान खान तो नहीं होंगे लेकिन उनके दोनों छोटे भाई अरबाज खान और सोहेल खान इस फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi