S M L

‘लवरात्रि’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, वारिना के प्यार में डूबे नजर आए आयुष

ये फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है, जिसमें दो लोगों की प्रेम कहानी को दिखाया गया है

Arbind Verma Updated On: Aug 06, 2018 04:47 PM IST

0
‘लवरात्रि’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, वारिना के प्यार में डूबे नजर आए आयुष

सलमान खान के प्रोडक्शन से बनने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म से पहली बार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और वारिना हुसैन बॉलीवुड में एंट्री ले रहे हैं. काफी लंबे वक्त से इस फिल्म की चर्चा चल रही है. और आखिरकार फिल्म का ट्रेलर सामने आ ही गया.

लवरात्रि का ट्रेलर हुआ रिलीज

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की फिल्म ‘लवरात्रि’ काफी समय से चर्चा में है. इस फिल्म के पोस्टर्स फिल्म निर्माता ने रिलीज करते रहे हैं. ऐसे में इन दोनों कलाकारों को पोस्टर्स में देखकर ही ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों की केमिस्ट्री फिल्म में काफी अच्छी रही होगी और अब ट्रेलर आने के बाद ये वाकई हकीकत में वैसा ही कुछ सामने नजर आ रहा है. वारिना और आयुष के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. इस ट्रेलर में आयुष, वारिना की नजर में आने की बेपनाह कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं और ट्रेलर के आखिर में अरबाज खान और सोहेल खान पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

रोमांटिक फिल्म है लवरात्रि

आपको बता दें कि, ये फिल्म गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनाई गई है, जिसमें दो लोगों की प्रेम कहानी को दिखाया गया है. नवरात्रि के दौरान होने वाले गरबा में आयुष की मुलाकात वारिना से होती है जिसके बाद ये प्यार में बदल जाता है और अपने प्यार को पाने के लिए आयुष क्या-क्या करते हैं, वो इस फिल्म की कहानी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi