S M L

Revealed : 'नच बलिये 8' फेम आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबले की शादी की तारीख हुयी पक्की

आशका गोराडिया मंगेतर ब्रेंट गोबले के साथ 3 दिसंबर को करने जा रही हैं शादी

Updated On: Jul 21, 2017 09:12 AM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : 'नच बलिये 8' फेम आशका गोराडिया और ब्रेंट गोबले की शादी की तारीख हुयी पक्की

टेलीविजन अभिनेत्री आशका गोराडिया अपने अमेरिकी मंगेतर ब्रेंट गोबले से जल्द शादी करने जा रही हैं. दोनों की शादी की डेट भी फाइनल हो गयी है. 3 दिसंबर को आशका गोराडिया ब्रेंट गोबले के साथ सात फेरे लेंगी. आपको बता दें कि आशका और ब्रेंट की शादी पुरे रीती रिवाज से आशका के होम टाउन अहमदाबाद में होगी.

aashka-759

गुजराती रीति रिवाज से होगी शादी

558344-aashkabrent

आशका ने शादी की डेट कन्फर्म करते हुए एक न्यूज पेपर को बताया कि, "ब्रेंट सभी रीति रिवाज के साथ शादी करना चाहते थे, जो केवल मेरे शहर में ही संभव लग रहा था. एक और कारण यह है कि मेरे पास अहमदाबाद से जुड़ी कई यादें हैं. मैंने अहमदाबाद में अपने जीवन के 16 साल बिताए हैं. गुजरात सांस्कृतिक रूप से बेहद रिच है. मुझे यकीन है कि मेरे ससुराल वालों को हमारा पारंपरिक गरबा, गुजराती व्यंजन और मेहमान नवाजी पसंद आएगी'

अपने मंगेतर के ब्रेंट बारे में बताते हुए आशका ने बताया कि, "अहमदाबाद में शादी करने का फैसला ब्रेंट का था. क्योंकि वो यहां मेरे चचेरे भाई की शादी में शामिल हुए थे जो उन्हें काफी पसंद आया था.और हां औ गुजराती व्यंजनों का बहुत बड़ा शौकीन है.उसे आम रास,थेपला और खमन ढोकला से बेहद पसंद हैं. वो अमेरिकन बना गया गुजराती का क्लासिक प्रूफ है'.

aashka goradia

आशका और ब्रेंट ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी. आशका और ब्रेंट की मुलाकात कैल्विन हैरिस के कॉन्सर्ट में हुई थी. जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी.

06-5

आशका कई टेलीविजन में नजर आ चुकी हैं. 2004 में आशका ने धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में रज़िया का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. हाल ही में स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 8' में आशका और ब्रेंट ने हिस्सा लिया था.

aashka brent1

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi