विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आशका गोराडिया ने बॉयफ्रेंड ब्रेंट के साथ चोरी छिपे देसी अंदाज में की सगाई, देखिये पिक्चर्स

आशका और ब्रेंट ने अपने परिवार और खास दोस्तों के बीच देसी स्टाइल में एक बार फिर से सगाई कर ली

Rajni Ashish Updated On: Jul 28, 2017 09:59 AM IST

0
आशका गोराडिया ने बॉयफ्रेंड ब्रेंट के साथ चोरी छिपे देसी अंदाज में की सगाई, देखिये पिक्चर्स

हमने आपको हाल ही में बताया था कि 'नच बलिये' और 'नागिन' फेम टेलीविजन अभिनेत्री आशका गोराडिया अपने अमेरिकी मंगेतर ब्रेंट गोबले से जल्द शादी करने जा रही हैं जिनके साथ वो 'नच बलिये' में अपने डांस का जलवा दिखाती हुयी नजर आयीं थीं. दोनों की शादी की डेट भी फाइनल हो गयी है. 3 दिसंबर को आशका गोराडिया ब्रेंट गोबले के साथ सात फेरे लेंगी. आपको बता दें कि आशका और ब्रेंट की शादी पुरे रीती रिवाज से आशका के होम टाउन अहमदाबाद में होगी.

aashka-759

अब शादी से पहले आशका और ब्रेंट ने एक बार फिर से सगाई कर ली है. आपको बता दें कि लास्ट ईयर आशका और ब्रेंट ने न्यूयॉर्क में ब्रेंट के घर पर इंग्लिश स्टाइल में इंगेजमेंट कर ली थी. लेकिन आशका की फैमिली और उनके टीवी इंडस्ट्री के दोस्त चाहते थे की वो यहाँ एक फिर से देसी स्टाइल में सगाई कर लें. इसलिए आशका के ओशिवारा स्थित घर पर करीबी दोस्तों के बीच दोनों ने देसी अंदाज में सगाई की. इस मौके पर आशका की सबसे अच्छी दोस्त मोनी रॉय भी नजर आयीं. साथ ही आशका ने अपनी मेहंदी के डिजाईन को अपने फैन्स के साथ शेयर किया. आशका और उनके मंगेतर ब्रेंट ट्रडिशनल ड्रेस में कमाल लग रहे थे. हरियाली तीज के पवन मौके पर दोनों ने सगाई कर अपने फैंस को खुशखबरी दी है. यह एक प्राइवेट अफेयर था जिसमे दोनों ने अपने करीबी दोस्तों को बुलाया था. मोनी के साथ जूही परमार, सना खान भी इस मौके पर नजर आयीं.

tv-actress-aashka-goradia-and-brent-goble-engagement-ceremony_d2b9b2b70252cbae6d4d6094223959f0_thumbnail

aashka-goradia-and-brent-goble-engagement-ceremony_39fc46b4a796ab1cfb23abdb527713b7

aashka-goradia-and-brent-goble-mehendi-ceremony_19610abcbf9f7bc4aaef316961f463ae

aashka-goradia-mehendi-ceremony_26c89b09fe25ae1f28140b68c30f3b4e

mouni-roy-at-aashka-goradia-engagement-ceremony_3883dcd8b474d0d31a250de4a3f53ea2

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar14) on

गुजराती रीति रिवाज से होगी शादी

558344-aashkabrent

आशका ने शादी की डेट कन्फर्म करते हुए एक न्यूज पेपर को बताया था कि, "ब्रेंट सभी रीति रिवाज के साथ शादी करना चाहते थे, जो केवल मेरे शहर में ही संभव लग रहा था. एक और कारण यह है कि मेरे पास अहमदाबाद से जुड़ी कई यादें हैं. मैंने अहमदाबाद में अपने जीवन के 16 साल बिताए हैं. गुजरात सांस्कृतिक रूप से बेहद रिच है. मुझे यकीन है कि मेरे ससुराल वालों को हमारा पारंपरिक गरबा, गुजराती व्यंजन और मेहमान नवाजी पसंद आएगी'

अपने मंगेतर के ब्रेंट बारे में बताते हुए आशका ने बताया कि, "अहमदाबाद में शादी करने का फैसला ब्रेंट का था. क्योंकि वो यहां मेरे चचेरे भाई की शादी में शामिल हुए थे जो उन्हें काफी पसंद आया था.और हां औ गुजराती व्यंजनों का बहुत बड़ा शौकीन है.उसे आम रास,थेपला और खमन ढोकला से बेहद पसंद हैं. वो अमेरिकन बना गया गुजराती का क्लासिक प्रूफ है'.

aashka goradia

आशका और ब्रेंट ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी. आशका और ब्रेंट की मुलाकात कैल्विन हैरिस के कॉन्सर्ट में हुई थी. जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी.

06-5

आशका कई टेलीविजन में नजर आ चुकी हैं. 2004 में आशका ने धारावाहिक 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में रज़िया का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. हाल ही में स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 8' में आशका और ब्रेंट ने हिस्सा लिया था.

aashka brent1

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi