S M L

टीवी इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी शो में दिखेगा 200 सालों का लीप, देखिये प्रोमो

आरम्भ में 200 सालों का लीप आने वाला है जिसके बाद मधु और विभा आनंद की एंट्री दिखाई जाएगी

Updated On: Jul 27, 2017 06:50 PM IST

Rajni Ashish

0
टीवी इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी शो में दिखेगा 200 सालों का लीप, देखिये प्रोमो

स्टार प्लस पर आने वाले पीरियड ड्रामा 'आरम्भ' की अलग तरह की कहानी से चैनल और शो के मेकर्स ने एक अलग तरह के शो से दर्शकों को एंटरटेन करने की कोशिश की है. इस शो को ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' का टीवी वर्जन बताया गया है. हालांकि अभी तक ये वीकेंड शो दर्शकों बहुत ज्यादा आकर्षित नहीं कर पाया है. इसलिए अब इस शो में मेजर चंगेस किये जा रहे हैं ताकि ये दर्शकों की पहली पसंद बन सके.

A post shared by (@um_nai.99) on

'बाहुबली' के राइटर के.वी.प्रसाद द्वारा लिखित इस शो में अब 200 सालों का लीप आने वाला है. मौजूदा स्टोरीलाइन में अभी तक आपने देवसेना और वरुणदेव की रंजिश और प्रेम की कहानी को देखा है. आने वाले एपिसोड्स में अब नए केरेक्टर्स की एंट्री होने वाली है.

A post shared by Anil Jha (@staraniljha) on

हालांकि शो के लीप के बाद भी देवसेना और वरुणदेव के केरेक्टर्स दिखाई देंगे लेकिन बहुत ही काम समय के लिए. नए कास्ट में फिल्म स्टार मधु और बालिका वधु फेम विभा आनंद फेम विभा आनंद के साथ और भी कई एक्टर्स की एंट्री होने वाली है. लीप के बाद मधु और विभा पर स्टोरी फोकस होती हुयी दिखाई देगी.

मधु रानी संभाविजा का किरदार निभाएंगी जो 'बाहुबली' सिवगामी के कैरेक्टर से प्रेरित बताया जा रहा है जिसे राम्या कृष्णन ने अदा किया था. वहीं विभा आनंद वारियर राजकुमारी के रोल में दिखाई देंगी.

लीप के बाद का एक प्रोमो भी आ गया है जिसे हम आपके लिए लेकर आये हैं जिसे आप यहां निचे देख सकते हैं.

A post shared by Anil Jha (@staraniljha) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi