S M L

Cute: आराध्या बच्चन ने दोस्त के दिल से निकाला मीडिया का डर

आराध्या बच्चन ने हाल ही में मीडिया फोटोग्राफर्स को इस स्टाइल में हैंडल किया

Updated On: Jan 05, 2018 08:55 AM IST

Akash Jaiswal

0
Cute: आराध्या बच्चन ने दोस्त के दिल से निकाला मीडिया का डर

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में अपनी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर उनके दोस्त और उनके पेरेंट्स के साथ डिनर पार्टी करने मुंबई के पॉपुलर रेस्टोरेंट पर पहुंचे थे. इस बात की भनक जब मीडिया को लगी तो रेस्टोरेंट के बाहर कुछ मीडिया फोटोग्राफर्स बच्चन फैमिली को क्लिक करने के लिए पहुंच गए.

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि जब आराध्या और उनकी दोस्त रेस्टोरेंट से बहार निकले तो इतने सारे मीडिया फोटोग्राफर्स को देखकर आराध्या की दोस्त थोड़ी डर गईं.

Awww cute clicks of Aish and Aaradhya by our cameras last night...the family were seen leaving a popular BKC jointFOLLOW@bollywood_updattes . #aishwaryaraibachchan #aishwaryarai #aaradhyabachchan #aaradhya #bollywood #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #mumbaidaily #mumbaidiaries #mumbaiscenes #mumbai #bkcmumbai #bandrakurlacomplex #abhishekbachchan #bachchan #mommydaughtertime #mommydaughterlove #mommydaughtermoment #mymommy#mymommyrocks #mymommyandme #mymommyhero #mymommyisthebest #desigirl #indianactress #bollywoodactresses #bollywoodstylefile

A post shared by Bollywood_updattes (@bollywood_updattes) on

जब आराध्या ने इस बात को नोटिस किया तो वो फौरन अपनी फ्रेंड के पास जा खड़ी हुईं और उन्हें समझाने लगी चिंता कि कोई बात नहीं है. इसके बाद वहां से निकलते समय आराध्या ने पलटकर मीडिया की ओर स्माइल किया और वहां से चली गईं. अब पापराजी के साथ आराध्या का सामना तो बचपन से ही होता आया है. इसलिए अब मीडिया को हैंडल करने में आराध्या माहिर हो गईं हैं.

aishwarya-abhishek-aaradhya-8

इससे पहले भी जब ऐश्वर्या अपनी मॉम वृंदा और बेटी आराध्या के साथ अपने पिता कृष्णा राज राय का जन्मदिन मनाने मुंबई के चैरिटी फाउंडेशन इवेंट पर पहुंची तो वहां मीडिया की चहल-पहल से ऐश्वर्या नाराज होकर रोने लगीं. उस समय भी आराध्या ने अपनी मॉम को कंसोल किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi