S M L

New Song : कृति सनॉन के ठुमके देखने के लिए "आओ कभी हवेली पे"

स्त्री के गाने 'आओ कभी हवेली पे' ठुमके लगाते नजर आए राजकुमार राव

Updated On: Aug 22, 2018 01:00 PM IST

Ankur Tripathi

0
New Song : कृति सनॉन के ठुमके देखने के लिए
Loading...

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'स्त्री' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जिसके बाद आज फिल्म 'स्त्री' का तीसरा गाना रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम है 'आओ कभी हवेली पे' फिल्म का ये गाना एक आइटम सॉग है. इस गाने में अभिनेत्री कृति सनॉन ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. साथ ही बादशाह और राजकुमार राव थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी सुनिए इस फिल्म का यह शानदार गाना.

इस गाने को फिल्म की थीम की तरह हॉरर थीम के साथ शूट किया गया है. जिसमें कृति सभी को हवेली पर आने का आमंत्रण देती नजर आती हैं. इस गाने में कृति के मूव्स बेहतरीन हैं. इस गाने की शुरुआत में एक कंकाल सितार बजाते नजर आता है. इसके बाद डमी बनी नजर आ रही कृति एक खूबसूरत महिला में बदल जाती हैं. और डांस करती हैं. इस गाने को आवाज दी निकिता गांधी और बादशाह ने साथ इस गाने को कंपोज किया है सचिन - जिगर ने.

[ यह भी पढ़ें : सारा, अनन्या और जाह्नवी में सबसे बेहतर कौन के सवाल पर करण जौहर ने दिया ऐसा रिएक्शन ]

आपको बता दें कि, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म 31 अगस्त 2018 को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी एक ऐसे स्त्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हर साल चंदेरी की गलियों में आकर पुरुषों को किडनैप करती है और निशानी के तौर पर वो हर पुरुष के कपड़े छोड़ जाती है. देखना मजेदार होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस करती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi