S M L

Aankhein 2: अमिताभ की हुई फिल्म में एंट्री, दूसरे एक्टर्स की हो रही तलाश

इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान तो साल 2016 में ही हो गया था लेकिन अब तक फिल्म आगे बढ़ नहीं पाई

Updated On: Dec 09, 2018 07:03 PM IST

Arbind Verma

0
Aankhein 2: अमिताभ की हुई फिल्म में एंट्री, दूसरे एक्टर्स की हो रही तलाश

साल 2002 में आई फिल्म ‘आंखे’ की चर्चा इन दिनों एक बार फिर से जोरदार तरीके से हो रही है. इस फिल्म में उस वक्त सुष्मिता सेन, अक्षय कुमार, अर्जुन रामपाल, परेश रावल और महानायक अमिताभ बच्चन नजर आए थे. इस फिल्म के सीक्वल की चर्चा लगातार हो रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन की एंट्री पहले ही हो चुकी है. लेकिन और दूसरे कलाकारों की खोज इन दिनों की जा रही है.

एक्टर्स की हो रही तलाश

साल 2002 में आई फिल्म ‘आंखें’ के सीक्वल के लिए अमिताभ बच्चन की एंट्री तो फिल्म में हो चुकी है लेकिन और दूसरे एक्टर्स की तलाश इन दिनों जोरों-शोरों से की जा रही है. फिल्म के निर्माता सुनील लुल्ला और तरुण अग्रवाल ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को ये जानकारी दी है कि, ‘मिस्टर बच्चन फिल्म की कास्ट में शामिल हैं और बाकी के किरदारों के लिए हम नए एक्टर्स की तलाश में हैं और बातचीत चल रही है लेकिन अभी हम किसी का नाम नहीं बता सकते. इस फिल्म की शूटिंग लंदन और जॉर्जिया में होगी. जॉर्जिया में फिल्म की शूटिंग के लिए एक कसीनो भी बुक कर लिया गया है और फिल्म की टीम यूनाइटेड किंगडम में सही लोकेशन की खोज के लिए निकल गई है.’

2016 में ही हो गया था फिल्म का ऐलान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म के सीक्वल का ऐलान तो साल 2016 में ही हो गया था लेकिन अब तक फिल्म आगे बढ़ नहीं पाई. लेकिन अब ये खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म की शूटिंग साल 2019 के मध्य तक हो सकती है. इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi