S M L

Buzz : अब गूगल मैप पर आमिर खान बनेंगे आपके सफर का साथी, पहुंचाएंगे आपको मंजिल तक

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की टीम ने गूगल मैप के साथ एक अनोखी योजना के लिए हाथ मिलाया है जो फिल्म की मार्केटिंग के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है

Updated On: Nov 01, 2018 01:24 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : अब गूगल मैप पर आमिर खान बनेंगे आपके सफर का साथी, पहुंचाएंगे आपको मंजिल तक
Loading...

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसके साथ ही वो अब आपको अपने मंजिल का रास्ता बताने के लिए भी तैयार हैं. जी हां भारत मे ऐसा पहली बार होगा जब फिल्म का एक पात्र आपको गूगल मैप पर नजर आएगा. खबरों की मानें तो "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फिरंगी मल्लाह गूगल मैप पर अब नजर आएंगे. जहां वो लोगों को रास्ता बताएंगे.

WhatsApp Image 2018-11-01 at 12.12.17 PM

फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर खान का ये अंदाज बिल्कुल की अलग और यूनिक है. जो अबतक पहले कभी नहीं किया गया है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की टीम ने गूगल मैप के साथ एक अनोखी योजना के लिए हाथ मिलाया है जो फिल्म की मार्केटिंग के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. आज से शुरू हुए इस योजना के तहत, यात्री अपने एंड्रॉइड या आईओएस स्मार्टफोन पर फिरंगी के साथ ड्राइव करने का विकल्प चुन सकेंगे. आपके सफर के साथ आपके साथ आमिर भी होंगे. वहीं इस दौरान आमिर अपने पालतू गधे पर बैठे नजर आएंगे. ऐसे में गूगल मैप्स की प्रोडक्ट मैनेजर नेहा वाइकर ने साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्म के साथ सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा,"भारत में पहली बार, हम सभी के स्मार्टफोन पर भारत-विशिष्ट अनुभव लाने के लिए वास्तव में उत्सुक हैं.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : रिलीज से पहले 'ठग्स आफ हिंदोस्तान' पर मानहानि का मामला दर्ज, आमिर खान की बढ़ी मुश्किलें ]

फिल्म 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी.फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. वहीं इस फिल्म में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन , फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi