S M L

आमिर की ‘महाभारत’ में होगी इस कलाकार की एंट्री, जल्द हो सकता है ऐलान

‘महाभारत’ की कहानी के बारे में दर्शकों को पता है और उन्हें इस कहानी को नएपन के साथ पेश करना है

Updated On: Aug 27, 2018 06:08 PM IST

Arbind Verma

0
आमिर की ‘महाभारत’ में होगी इस कलाकार की एंट्री, जल्द हो सकता है ऐलान

आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद ‘महाभारत’ पर आधारित फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट पर आमिर काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं. लेकिन अब उन्होंने ये फैसला कर लिया है कि इस फिल्म को उन्हें जल्द से जल्द शुरू करना है.

आमिर के साथ होंगे प्रभाष

आमिर खान बहुत जल्द ‘महाभारत’ पर आधारित फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए काफी वक्त से वो प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन अब वो इसे जल्द लाने की तैयारी में हैं. कहा जा रहा था कि वो इस फिल्म में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाना चाहते हैं. हालांकि, अब ये जानकारी आ रही है कि इस फिल्म में आमिर के साथ ‘बाहुबली’ फेम प्रभाष भी नजर आएंगे. वो भी इस फिल्म में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं. आमिर ने प्रभाष का काम ‘बाहुबली’ में देखा था जिसके बाद वो उनसे काफी इंप्रेस हो गए. जिसके बाद ही आमिर ने अपनी इस फिल्म में प्रभाष को लेने का सोचा है. हालांकि, अभी वो ये तय नहीं है कि वो किस किरदार में दिखाई देंगे. जूम टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘आमिर इस वक्त ये विचार कर रहे हैं कि उन्हें ‘महाभारत’ को फिल्म के रूप में प्रस्तुत करना है या फिर वो इसकी कहानी को सीरीज के रूप में रिलीज करना चाहते हैं.’

कहानी को दिया जाएगा नयापन

आमिर खान का ऐसा मानना है कि, ‘महाभारत’ की कहानी के बारे में दर्शकों को पता है और उन्हें इस कहानी को नएपन के साथ पेश करना है. जब तक फिल्म में कुछ नयापन नहीं होगा तब तक इसे बनाने का कोई फायदा नहीं है. ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि इस फिल्म के निर्देशन का जिम्मा आमिर खान खुद ही संभाल सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi