S M L

9 साल बाद आमिर को फिर पसंद आई साउथ फिल्म की कहानी, क्या फिर करेंगे रीमेक?

आमिर खान ने साल 2009 में साउथ की हिंदी रीमेक ‘गजनी’ में काम किया था जो उस वक्त की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी

Updated On: Jun 27, 2018 10:11 AM IST

Arbind Verma

0
9 साल बाद आमिर को फिर पसंद आई साउथ फिल्म की कहानी, क्या फिर करेंगे रीमेक?

मिस्टर परफेक्शनिस्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर कुछ ज्यादा ही बिजी हैं. इस फिल्म के अलावा आमिर के पास कोई दूसरी फिल्म नहीं है. हालांकि, वो कुछ स्क्रिप्ट्स पर विचार जरूर कर रहे हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि आमिर को साउथ की एक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है और उन्हें फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई है.

क्या दोबारा करेंगे आमिर साउथ फिल्म की रीमेक?

बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट को अगर मानें तो आमिर खान साउथ की इस फिल्म को साइन कर सकते हैं. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि, ‘आमिर खान ने इस फिल्म के लिए हां कहने से पहल पूरा समय लिया है. उन्होंने स्क्रिप्ट सुनी और जब तक वो पूरे तरीके से आश्वस्त नहीं हो गए, उन्होंने फिल्म के लिए हामी नहीं भरी.’ रिपोर्ट ने सूत्र के हवाले से ये लिखा है कि, आमिर खान ने हालांकि अब तक ये फिल्म साइन नहीं की है लेकिन इसमें काम करने की इच्छा वो जता चुके हैं.हालांकि, ये साउथ की कौन सी फिल्म है? जिसके लिए आमिर से बात चल रही है, इसकी जानकारी अब तक नहीं आ पाई है. उम्मीद यही की जा रही है कि आमिर बहुत जल्द एक और साउथ फिल्म की रीमेक से वापसी कर सकते हैं.

2009 में गजनी में किया था काम

आमिर खान ने साल 2009 में साउथ की हिंदी रीमेक ‘गजनी’ में काम किया था जो उस वक्त की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. उस फिल्म की यादें आज भी लोगों के जेहन में जिंदा हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi