S M L

क्या आमिर अब हॉलीवुड फिल्मों का करने वाले हैं रूख? ये जानकारी आ रही है सामने

आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ इसी साल दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली है

Updated On: Aug 19, 2018 03:25 PM IST

Arbind Verma

0
क्या आमिर अब हॉलीवुड फिल्मों का करने वाले हैं रूख? ये जानकारी आ रही है सामने

आमिर खान इसी साल दीवाली पर बड़ा धमाका करने वाले हैं. इस दीवाली के मौके पर उनकी नई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का इंतजार आमिर के फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. लेकिन आमिर की इस फिल्म के बाद अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में आएंगे आमिर नजर

ऐसी खबरें आ रही है कि आमिर खान ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद हॉलीवुड फिल्म की रीमेक में नजर आ सकते हैं. इस बाबत ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन इस बात का खुलासा हो चुका है कि इश फिल्म को पैरामाउंट प्रोडक्शन तले बनाया गया है. ये तो सभी जानते हैं कि जब तक फिल्म को लेकर पूरी तैयारी नहीं हो जाती तब तक वो उसके बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं करते. फिलहाल इस फिल्म के राइट्स को लेकर बातचीत चल रही है. डीएनए को सूत्र ने जानकारी दी है कि इस फिल्म को अभी रोक दिया गया है. आमिर के कहने पर पूरी टीम फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम कर रही है. इस स्क्रिप्ट में कुछ ऐसे पार्ट्स भी हैं जो आमिर को पसंद नहीं आ रहे हैं.

दीपावली पर रिलीज होगी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

आपका जानकारी के लिए बता दें कि, आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ इसी साल दीपावली के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi