S M L

Confirmed: कैसेट किंग गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आएंगे आमिर खान

आमिर खान ने साइन की गुलशन कुमार की बायोपिक स्क्रिप्ट पढ़ने का दौर जारी

Updated On: Sep 19, 2018 06:36 PM IST

Ankur Tripathi

0
Confirmed: कैसेट किंग गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आएंगे आमिर खान

बॉलीवुड में कई दिनों से यह खबरें चल रही थी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बाद आमिर खान अपनी आगामी फलम 'महाभारत' पर काम शुरू करेंगे. जिसके बाद फिल्म के मेकर्स के साथ बात कुछ बनी नहीं तो उन्होंने ने इस फिल्म के काम को अभी पोस्टपोंड कर दिया है. ऐसे में  आमिर खान के अगले प्रोजेक्ट को लेकर बेहद बड़ी खबर सामने आई है.

hqdefault

जी हां पिपिंगमून वेबसाईट के अनुसार आमिर खान अब संगीत जगत के महान हस्ती गुलशन कुमार की बायोपिक करते नजर आएंगे. रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान ने इस फिल्म के लिए अब हरी झंडी देदी है. फिल्म के निर्माता सुभाष कपूर और आमिर खान पिछले 4 हफ्तों से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. जिसके बाद वो बहुत जल्द इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे. खबरों की मानें तो आमिर खान ने स्क्रिप्ट में कुछ खास बदलाव भी कराए हैं. वहीं आमिर खान भी इस फिल्म में टीसीरिज के साथ अपना पैसा लगाएंगे.

[ यह भी पढ़िए : Pictures : 'बत्ती गुल मीटर चालू' को प्रोमोट करते नजर आई स्टारकास्ट, देखिए दिलकश तस्वीरें ]

टीसीरिज के पहले मालिक गुलशन कुमार पर बन रही इस फिल्म को उनके बेटे भूषण कुमार बना रहे हैं. यह फिल्म उनकी पिता की कहानी को बयां करती नजर आएंगी. इस वक्त इस फिल्म का नाम 'मुगल' रखा गया है. जिसके बाद इस फिल्म का नाम बदला भी जा सकता है. आपको बता दें, इस फिल्म को अक्षय कुमार करने वाले थे लेकिन उन्होंने फिल्म की कहानी के चलते इस फिल्म को मना कर दिया जिसके बाद अब इस फिल्म में आमिर खान नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi