S M L

Buzz : शाहरुख खान के बाद अब आमिर खान भी करेंगे यह काम

शाहरुख खान के बाद अब एक बार फिर आमिर खान भी आएंगे टीवी पर नजर

Updated On: Aug 31, 2018 08:59 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : शाहरुख खान के बाद अब आमिर खान भी करेंगे यह काम

बादशाह खान यानी शाहरुख खान के तरह आमिर खान भी अपने शो 'सत्यमेव जयते' से छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं. आपको बता दें शाहरुख खान के 'टेड' शो का सेकेंड सीजन इस साल टीवी पर आने वाला है. जिसके बाद अब खबर है कि आमिर खान भी अपने शो 'सत्यमेव जयते' को लेकर टीवी पर आने वाले हैं. आमिर खान का  शो 'सत्यमेव जयते' 2012 में शुरू हुआ था. इस शो में आमिर सामाजिक समस्याओं को उजागर करते थे. जिसके बाद 'सत्यमेव जयते' का दूसरा सीजन 2014 में आया था जिसके बाद से  अबतक कोई सीजन नहीं आया है.

आपको बता दें, 2015 से आमिर खान अपनी संस्था पानी फाउंडेशन के काम में खासा व्यस्त हो गए थे. लेकिन सूत्रों की मानें तो आमिर एक बार फिर इस शो में नजर आएंगे. माना जा रहा है यह शो अगले साल टीवी पर आएगा. आमिर अब अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' का प्रमोशन की तैयारी में जुट जाएंगे. फिल्म की रिलीज के बाद आमिर इस शो पर अपना ध्यान देंगे.

[ यह भी पढ़ें : Stars Spotted : कैटरीना और रणबीर पहुंचे एयरपोर्ट तो ईशान जाह्नवी के साथ कैफे में आए नजर , देखिए तस्वीरें ]

बताया जा रहा है इस बार आमिर खान सीमा की समस्याओं की बात करेंगे साथ ही युवाओं में बढ़ रही बेरोजगारी की समस्या पर भी ध्यान देंगे. आमिर खान ने इस शो में काम करने को लेकर अभी कोई बात नहीं की हैं. लेकिन शो की टीम बहुत जल्द  इसपर उनसे बात करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi