S M L

Buzz : आमिर खान की ''ठग्स..'' बॉक्स ऑफिस पर हुई फेल, फिल्म एग्जीबिटर्स ने प्रोड्यूसर से मांगा रिफंड

फिल्म की 11वें दिन की कमाई देखकर ऐसा लगता है जैसे आने वाले दिनों में इस फिल्म की कमाई पर खासा असर पड़ सकता है. अब तक इस फिल्म ने 140.35 करोड़ रुपए की कमाई की है

Updated On: Nov 20, 2018 08:28 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : आमिर खान की ''ठग्स..''  बॉक्स ऑफिस पर हुई फेल, फिल्म एग्जीबिटर्स ने प्रोड्यूसर से मांगा रिफंड

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई बिग बजट फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है. जिसके बाद अब फिल्म मेकर्स की परेशानियां अब और बढ़ गई है. ख़बरों की मानें तो फिल्म के खराब बिजनेस के चलते एग्जीबिटर्स को खासा नुकसान उठाना पड़ रहा है.

मिड डे में छपी खबर की मानें तो फिल्म एग्जीबिटर्स अब फिल्म निर्मता से अपने पैसे वापस मांग रहे हैं. यह फैसला लगतार हो रहे नुकसान को देखते हुए लिया गया है. यश राज फिल्म्स ने अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को अलग लाग शहर में डिस्ट्रीब्यूटर को बेचीं थी लेकिन फिल्म चली नहीं. जिस वजह से फिल्म मेकर्स को भारी घाटा होने की उम्मीद है.

[ यह भी पढ़ें : Deepika Ranveer Wedding Album : रणवीर सिंह ने साझा की आनंद कारज रस्म की खास तस्वीरें, यहां देखिए ]

फिल्ममेकर्स के साथ - साथ आमिर खान के फैंस को भी उनकी इस फिल्म से करारा झटका लगा है. फिल्म के कारोबार पर इसका असर साफ तौर से देखा जा सकता है. फिल्म की 11वें दिन की कमाई देखकर ऐसा लगता है जैसे आने वाले दिनों में इस फिल्म की कमाई पर खासा असर पड़ सकता है. अब तक इस फिल्म ने 140.35 करोड़ रुपए की कमाई की है. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन , कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख मुख्य किरदार में थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi