S M L

Thugs Of Hindostan: पांचवां मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, आमिर का लुक किया गया रिवील

फिल्म का ट्रेलर अब से तीन दिन बाद रिलीज किया जाएगा

Updated On: Sep 24, 2018 12:57 PM IST

Arbind Verma

0
Thugs Of Hindostan: पांचवां मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, आमिर का लुक किया गया रिवील

आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. एक-एक करके इस मोशन पोस्टर्स भी रिलीज किए जा रहे हैं. अब तक लोगो के अलावा चार मोशन पोस्टर्स तो रिलीज किए जा चुके थे और अब फिल्म से जुड़ा पांचवां मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है. जिसे देखकर आप फिल्म के लिए और भी ज्यादा बेसब्र हो जाएंगे.

आमिर का लुक आया सामने

मल्टी स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑप हिंदोस्तान’ ने लोगों के बीच में क्रेज बना रखा है. थोड़ा ही ठंडा पड़ने पर फिर से एक मोशन पोस्टर सामने आ जाता है. पिछले चार मोशन पोस्टर्स को रिलीज किए जाने के बाद अब पिल्म का पांचवां और अहम पोस्टर रिलीज किया गया है. आमिर खान का फिल्म में लुक कैसा होगा, ये इस मोशन पोस्टर को जरिए खुलासा हो गया है. आमिर ने खुद इंस्टाग्राम पर इस मोशन पोस्टर को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि, ‘इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह. हमसे ज्यादा नेक इंसान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको. सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम. दादी कसम!!!’

8 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म का ट्रेलर अब से तीन दिन बाद रिलीज किया जाएगा. इसके ट्रेलर के रिलीज होने की तारीख का खुलासा कैटरीना कैफ ने ही किया था. आमिर खान, फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज सितारों से सजी ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi