S M L

आमिर खान ने रीना से तलाक के बाद किरण से शादी को लेकर खोले कई राज, चौंक जाएंगे आप

आमिर खान ने किरण राव से अपनी शादी को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे, रीना से तलाक के बाद किरण बनी सहारा

Updated On: Aug 16, 2018 12:06 PM IST

Ankur Tripathi

0
आमिर खान ने रीना से तलाक के बाद किरण से शादी को लेकर खोले कई राज, चौंक जाएंगे आप

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपने पानी फाउंडेशन के काम को लेकर खासा चर्चा में हैं. हाल ही में आया आमिर खान एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आमिर खान अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के लिए चाइना गये थे. यहां आमिर ने चीनी मीडिया से बात करते हुए बताया की कैसे उनकी मुलाकात किरण से हुई और जिसके बाद उन्होंने उनसे शादी करली. देखिए आमिर का यह खास वीडियो.

आमिर खान ने इस इंटरव्यू में बताया, ' किरण से मेरी पहली मुलाकात फिल्म 'लगान' के सेट पर हुई थी. उस समय किरण मेरे लिए बस मेरी टीम का एक हिस्सा थी. वो उस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर रही थीं. लेकिन रीना से तलाक के बाद मैं किरण से मिला हम अच्छे दोस्त थे लेकिन हमारी ज्यादा बात नहीं होती थी. एक दिन किरण का फोन आया उन दिनों में अपने तलाक के बाद परेशान सा था और बड़े बूरे दौर से गुजर रहा था.'

आमिर ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा ' मैंने किरण का फोन उठाया और उससे 30 मिनट बात की. किरण से हुई बातचीत के बाद जैसे ही मैंने फोन रखा. मुझे अजीब सी खुशी का एहसास हुआ. और मैंने किरण को डेट करना शुरू कर दिया. हम कई सालों तक दोस्त रहे. जिसके बाद मुझे लगा की किरण के बिना में अपनी जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकता. जिस वजह से मैंने उनसे शादी करने का फैसला किया.

[ यह भी पढ़ें : परिवार के साथ सैफ अली खान ने मनाया अपना 48वां जन्मदिन, देखिए इस पार्टी की खास तस्वीरें ]

आमिर ने यहां अपनी पहली बीवी रीना के बारे में बात करते हुए कहा, रीना आज भी मेरी अच्छी दोस्त हैं. साथ ही वह हमारे साथ काम भी करती हैं. मैं मानता हूं की हम अलग हो गए हैं. लेकिन मैं आज भी उनकी बहुत इज्जत करता हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi