S M L

KBC से आमिर खान ने अमिताभ बच्चन के साथ शुरू किया 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का प्रमोशन, देखिए तस्वीर

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी

Updated On: Oct 25, 2018 06:03 PM IST

Ankur Tripathi

0
KBC से आमिर खान ने अमिताभ बच्चन के साथ शुरू किया 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का प्रमोशन, देखिए तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने मिलकर अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का प्रमोशन शुरू कर दिया है. जी हां आपको बात दें, यह पहली बार है जब आमिर खान अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे. ऐसे में आज आमिर खान अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पती के सेट पर पहुंचे थे. जहां से उन्होंने शो के एंकर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी एक खास तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है. देखिए आमिर खान की यह खास पोस्ट.

आमिर खान ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा '' ये भी क्या शानदार दिन था, बस कुछ ही देर पहले मैंने केबीसी की शूटिंग अमिताभ बच्चन के साथ खत्म की है. बहुत मजा आया, अपनी सारी रिक्वेस्ट के लिए मैं आप से माफी चाहता हूं. मुझे माफ करिएगा '' आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने इस शो पर बहुत मस्ती की है जो हमें शो में देखने को मिलेंगी.

[ यह भी पढ़ें : So Funny : माधुरी दीक्षित ने सलमान खान के साथ पुरानी तस्वीर की पोस्ट, यूजर्स ने उड़ाया जमकर मजाक, पढ़ें ]

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म में कैटरीना कैफ, फातिम सना शेख अहम रोल में हैं. इसमें पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi