S M L

Photos : हाथों में 'महाभारत' लिए नजर आए आमिर खान, क्या है माजरा?

पद्मावत का बुरा हाल होते देख आमिर ने महाभारत फिल्म को बंद करने का ऐलान कर दिया था

Updated On: Aug 04, 2018 07:37 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Photos : हाथों में 'महाभारत' लिए नजर आए आमिर खान, क्या है माजरा?

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि आमिर खान ने अपना ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत बंद कर दिया है. पद्मावत की रिलीज के दौरान संजय लीला भंसाली पर हुए अटैक से घबराकर उन्होंने ये फैसला लिया था.

बाद में फिल्म की रिलीज को लेकर जो हंगामा हुआ उससे आमिर का मन और भी भर गया था लेकिन अब आमिर खान के हाथों में एक बार फिर महाभारत की किताब नजर आ रही है.

आज मुंबई एयरपोर्ट पर आमिर जब कहीं से लौटे तो उनके हाथों में महाभारत किताब थी. जिससे एक बार फिर ये सवाल पैदा हो गया कि कहीं आमिर चोरी छुपे इस प्रोजेक्ट को जारी तो नहीं रखे हुए हैं?

aamir2

आमिर खान इस फिल्म में कृष्ण का रोल निभाने वाले थे और देश में इन दिनों जो माहौल है वो उनकी फिल्म के लिए घातक साबित हो सकता है. ये आमिर भी बखूबी जानते हैं.

क्योंकि ज्यादा बताकर इसे किया जाएगा तो हिंदूवादी संगठनों के विवाद पैदा करने का डर बना हुआ है. इन दिनों वैसे भी फिल्मों पर प्रहार करने का फैशन चल पड़ा है.

चिंता की बात ये भी है कि सरकार भी इन मुद्दों पर ज्यादा ध्यान देती या फिल्मों के बचाव में खड़ी नजर नहीं आती है. सिनेमाघरों में तोड़फोड़ जैसी स्थितियों को हम पहले भी कई फिल्मों की रिलीज के दौरान देख चुके हैं.

ऐसे में आमिर खान इसका तोड़ कैसे निकालते हैं ये भी देखना दिलचस्प है क्योंकि आमिर अगर किसी काम को ठान लेते हैं तो उसके लिए वो किसी भी तरह की कुर्बानी देने के लिए भी तैयार रहते हैं इसलिए उनका स्थान बॉलीवुड में सबसे अलग है.

महाभारत अब उनका फिल्मी प्रोजेक्ट है या फिर पर्सनल इंट्रेस्ट के लिए वो ये पढ़ रहे हैं, हम आमिर से जल्दी ही आपको पूछकर बताएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi