S M L

OMG : कैटरीना कैफ की तारीफ में बोले आमिर खान कहा '' मैं 10 साल में भी ऐसा कभी नहीं कर पाता''

कैटरीना कैफ की फिल्म 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिम सना शेख अहम रोल में हैं

Updated On: Oct 26, 2018 06:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG : कैटरीना कैफ की तारीफ में बोले आमिर खान कहा '' मैं 10 साल में भी ऐसा कभी नहीं कर पाता''
Loading...

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. बीते रोज फिल्म के एक गाने 'सुरैय्या' का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया जिसे अबतक 14 लाख लोगों ने देखा है. इस गाने में कैटरीना कैफ का बेहद हॉट अंदाज नजर आया है. वहीं गाने के टीजर में भी कैटरीना बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इस गाने की शूटिंग वीडियो बहुत ही खास है.

क्योंकि आमिर खान भी इस गाने का वीडियो देखने के बाद खुद को कैटरीना कैफ की तारीफ करने से रोक नहीं पाए. बॉलीवुड लाइफ के खबर के अनुसार हाल ही में आमिर खान ने कैटरीना कैफ की तारीफ करते हुए कहा ''अगर मैं 10 साल भी रिहर्सल करता तो भी इस तरह के डांस मूव्स नहीं कर पाता जो कैटरीना ने किए हैं. कैटरीना का डांस काबिल-ए-तारीफ है. इस गाने के वीडियो में आमिर खान भी नजर आए हैं.

[ यह भी पढ़ें : Video : ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के गानों की कोरियोग्राफी सीखने में आमिर - कैटरीना के छूटे पसीने, देखिए वीडियो ]

कैटरीना कैफ की फिल्म 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, फातिम सना शेख अहम रोल में हैं. इसमें पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi