S M L

‘वश्मल्ले’ गाने पर आमिर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, क्या कहेंगे अमिताभ?

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है

Updated On: Oct 17, 2018 11:55 AM IST

Arbind Verma

0
‘वश्मल्ले’ गाने पर आमिर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन, क्या कहेंगे अमिताभ?
Loading...

यशराज बैनर की महंगी फिल्मों में से एक आमिर खान स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की रिलीज की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है. वैसे-वैसे लोगों पर इस फिल्म का खुमार और भी ज्यादा चढ़ता जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को तो लोगों का मिला-जुला प्यार और रिएक्शन मिला लेकिन अब फिल्म का पहला गाना रिलीज होते ही सबकी जुबान पर चढ़ गया है.

वश्मल्ले गाना हुआ रिलीज

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘वश्मल्ले’ रिलीज कर दिया है. इस गाने में पहली बार आमिर खान, अमिताभ बच्चन के साथ ताल से ताल मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. ये ऐसा पहला मौका है जब दोनों स्टार्स एक साथ फिल्म में नजर आ रहे हैं और वो भी डांस करते हुए. आमिर खान ने अमिताभ के साथ किए डांस के एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘जब इस गाने की शूटिंग होने वाली थी तो मैं काफी एक्साइटेड था. ये मेरे करियर का पहला मौका है जब मैं और मिस्टर बच्चन एक साथ स्क्रीन पर डांस कर रहे हैं. मुझे इस गाने को शूट करते समय खूब मजा आया.’

8 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं फिल्म के रिलीज होने में. आमिर खान, फातिमा सना शेख, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ से सजी ये फिल्म दीवाली के एक दिन बाद यानि 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi