S M L

25 साल बाद शाहरुख़-आमिर की क्लिक हुई फोटो?

25 साल में शाहरुख़ ने कई बार दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाया लेकिन आमिर का 'ईगो' नहीं पसीजा

Updated On: Feb 11, 2017 11:46 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
25 साल बाद शाहरुख़-आमिर की क्लिक हुई फोटो?

शाहरुख़ ख़ान और आमिर ख़ान की ये फोटो देखिए. शाहरुख़ का दावा है कि वो आमिर को 25 साल से जानते हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब उन्होंने आमिर के साथ कोई फोटो खिंचवाई हो.

पीवीआर थिएटर चेन के मालिक अजय बिजली के जन्मदिन की पार्टी में शाहरुख़ और आमिर की मुलाकात हुई. दोनों ने साथ में पार्टी भी की. शाहरुख़ और आमिर बॉलीवुड के दो ऐसे बड़े ख़ान हैं जो बॉलीवुड की दो बड़ी धुरियां हैं. इनके इर्दगिर्द बॉलीवुड घूमता है.

इन दोनों खान्स ने दुबई में हुई इस पार्टी में हिस्सा लिया. शाहरुख़ को खुद ऐसा लगता है कि आमिर से उनकी कोई खास दोस्ती नहीं है. दिखावे और बॉलीवुड के कुछ पेचीदा मुद्दों के लिए उनकी राय एक हो सकती है लेकिन वैेसे उनके दिल इतने नहीं मिलते कि ये दोनों एक साथ पार्टी करते नजर आएं.

शाहरुख़-सलमान हैं दोस्त

शाहरुख़ और सलमान की दोस्ती की चर्चा इन दिनों हर जगह है. दोनों एक साथ फोटो खिंचवाते हैं. सुख-दुख के साथी हैं और अपनी फिल्मों के प्रमोशन भी करते हैं लेकिन आमिर ख़ान इन दोनों खान्स से उतना मिलना जुलना नहीं करते. सलमान ने बिग बॉस में शाहरुख़ की फिल्म रईस का प्रमोशन किया. तो सुल्तान के प्रमोशन में शाहरुख़ ने सलमान के लिए फैंस से अपील की.

SRK, Salman

बिग बॉस में रईस के प्रमोशन के लिए शाहरुख को सलमान ने बुलाया था

दंगल ने बढाई सलमान से दूरी?

दंगल आमिर ख़ान की पिछले साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई. 384 करोड़ रुपए की बॉक्स ऑफिस पर कमाई के बाद ये सलमान की सुल्तान से भी आगे बढ़ गई. दोनों की फिल्में कुश्ती पर बनी थीं इसलिए दोनों के बीच कंपैरिजन भी खूब हुआ. सलमान ने ट्वीट किया था कि वो आमिर को पर्सनली प्यार करते हैं लेकिन प्रोफेशनली उनसे उन्हें नफरत है. ये वैसी नफरत नहीं है सिर्फ कॉम्पिटीशन है क्योंकि आमिर परफेक्शन के मामले में सबसे आगे हैं.

दंगल: आमिर से नफरत करते हैं सलमान!

आमिर-शाहरुख़ सक्सेस पार्टी में नहीं आते

शाहरुख़ खान से रईस की सक्सेस पार्टी की तो आमिर ख़ान नहीं आए. पिछले हफ्ते आमिर ख़ान ने दंगल की सक्सेस पार्टी की तो शाहरुख़ नहीं आए. जबकि उनके घर के बगल वाले होटल में आमिर ने दंगल की सक्सेस पार्टी की थी. जिसमें आधा बॉलीवुड आमिर को बधाई देने आया था. 3 ईडियट्स के प्रीमियर में आमिर ने जब बॉलीवुड को बुलाया था तो शाहरुख़ जरूर आमिर के लिए रेड कार्पेट पर पहुंचे थे लेकिन आमिर ने अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं किया.

देखिए : रईस की सक्सेस पार्टी की तस्वीरें

6 साल पहले प्रड्यूसर्स की एक मीटिंग में शाहरुख़-आमिर साथ आए थे

6 साल पहले प्रड्यूसर्स की एक मीटिंग में शाहरुख़-आमिर साथ आए थे

शाहरुख़ ने दिया संदेश

शाहरुख़ ने अपने ट्वीट में साफ संदेश दिया है कि इन दोनों खान्स की आपस में नहीं बनती. 25 साल से एक दूसरे को जानना और एक भी फोटो ना खिंचवाना शाहरुख़ के उस दर्द को बयान करता है जिस दोस्ती के लिए वो हमेशा कोशिशें करते नजर आते हैं.

देखिए : दंगल की सक्सेस पार्टी में झिलमिल सितारों का मेला

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi