S M L

क्या बॉलीवुड पर से पकड़ खो रहे टॉप थ्री खान्स?

आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में लगे हैं

Updated On: Aug 23, 2017 12:00 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
क्या बॉलीवुड पर से पकड़ खो रहे टॉप थ्री खान्स?

आमिर खान का मानना है कि जब स्टारडम की बात आती है तो केवल खान अभिनेताओं का नाम लेना सही नहीं होगा. उन्होंने कहा कि कई स्टार ऐसे हैं जो लोकप्रिय हैं और बॉलीवुड में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की फिल्में हमेशा उनकी रिलीज के तीन-चार दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती हैं. लेकिन, शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' और सलमान की 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर जादू बिखेरने में नाकाम रही.

यह पूछे जाने पर कि बड़े कलाकारों की फिल्मों की तुलना में दर्शक अब विषय आधारित फिल्में पसंद कर रहे हैं? इस पर आमिर ने कहा, "कहना चाहूंगा कि यह बड़ी बात है कि प्रवृत्ति बदल रही है, लेकिन मुझे लगता है कि हर क्रिएटिव शख्स के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं. हम सब अपने काम के लिए पूरी कोशिश करते हैं. हम सभी की पसंद की फिल्में बनाने की कोशिश करते हैं. कई बार हम सफल होते हैं और कई बार नहीं."

उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से यह उचित नहीं है कि स्टारों के बारे में बात करते वक्त आप केवल तीन नाम (शाहरुख, सलमान और आमिर) लें, हमारे फिल्म उद्योग में कई प्रतिभाशाली स्टार हैं, जो बहुत लोकप्रिय हैं. अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं." 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली पर रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi