live
S M L

Revealed : महाभारत बनाना चाहते हैं आमिर खान, ये रोल है फेवरेट

अगर बॉलीवुड में ‘महाभारत’ पर फिल्म बनती है तो आमिर खान उसमें ये रोल करना चाहेंगे

Updated On: Sep 28, 2017 04:18 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed : महाभारत बनाना चाहते हैं आमिर खान, ये रोल है फेवरेट

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन में वडोदरा पहुंचे आमिर ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बताया. उन्होंने कहा, “ ‘महाभारत’ पर फिल्म बनाना मेरे लिए एक सपना है, लेकिन मुझे डर है की ये मेरे जिंदगी के 15 से 20 साल ले लेगा.”

‘महाभारत’ के किरदारों के बारें में बात करते हुए आमिर ने कहा, “मेरा सबसे पसंदीदा करैक्टर है कर्ण पर मेरी बॉडी के हिसाब से मुझे नहीं लगता मैं वो किरदार निभा पाऊंगा. हो सकता है कि मुझे सिर्फ कृष्णा का रोल करना पड़े. मुझे अर्जुन का किरदार भी पसंद है. वो ही एक ऐसे इंसान थे जिन्होंने कृष्णा को पूछा था कि उन्हें अपने ही लोगों को क्यों मारना पड़ रहा है?"

सीक्रेट सुपरस्टार : आमिर खान ने बताया शक्ति कुमार का ‘डर्टी सीक्रेट’

कहा जा रहा है कि जब ‘बाहुबाली’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने ‘महाभारत’  पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई थी तब आमिर ने कहा था, “मैं एसएस राजामौली के काम का फैन हूं. अगर वो कभी भी ‘महाभारत’  बनाते हैं तो मैं कृष्णा और कर्ण में से कर्ण का किरदार करना चाहूंगा."

Leaked: फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ से अमिताभ बच्चन का वॉरियर लुक

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के अलावा आमिर जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख ने भी काम किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi