S M L

सुरैया जान : आमिर ने खोल दिया है दिल का राज... सलमान, रणबीर के बाद कैटरीना ने आमिर खान को ठगा

आमिर खान का कैटरीना कैफ पर आया दिल कहा 'धूम ३ के वक्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी'

Updated On: Sep 21, 2018 12:20 PM IST

Ankur Tripathi

0
सुरैया जान :  आमिर ने खोल दिया है दिल का राज... सलमान, रणबीर के बाद कैटरीना ने आमिर खान को ठगा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. साथ ही आमिर खान ने आज अपने दिल का सबसे गहरा राज भी खोल दिया है. जी हां आपको बता दें आज आमिर खान ने अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक रिलीज किया है. जिसके साथ ही उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसे सुनकर सलमान और रणबीर जल उठेंगे. देखिए आमिर खान का यह पोस्ट .

आमिर खान ने इस पोस्ट को पूरी तरह से हिंदी में लिखा है वो कहते हैं 'सुरैया जान.... सबसे खूबसूरत ठग ! धूम ३ के वक्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी.' आमिर ने यहां खुले आम कैटरीना कैफ से अपने इश्क का जिक्र किया है. उन्होंने अपने फैन्स से कहा है कि कोई जाकर कैटरीना से कहे कि उन्हें एक्ट्रेस से कितना प्यार है. आमिर का ऐसा अंदाज देख सभी चौंक गए हैं. ऐसे में यह बात तो तय है सलामन, रणबीर के बाद कैटरीना ने अब आमिर को ठग लिया है.

[ यह भी पढ़ें : Hot & Bold : राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड की इस हॉट ड्रेस की कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे, देखिए वीडियो ]

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का कैटरीना का फर्स्ट लुक बहुत ही खूबसूरत है . इसमें कैटरीना आइटम गर्ल के किरदार में नजर आ रही हैं. आपको बता दें. इस फिल्म में कैटरीना का नाम सुरैया होगा. वहीं अब तक अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख का लुक आउट हो चुका है. जिसके बाद अब कल आमिर खान के लुक का इंतजार किया जा रहा है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन खुदाबख्श के रोल में नजर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi